आर्यन खान ड्रग्स केस के मुख्य गवाह प्रभाकर की मौत, वकील का दावा- हर्ट अटैक से गई जान

मुंबई।

कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के पंच गवाह प्रभाकर सेल का कल निधन हो गया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनके वकील तुषार खंडारे के हवाले से यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा शुक्रवार को चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। आपको बता दें कि इस केस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी आरोपी बनाया गया था। बाद में उन्हें बेल मिल गई।
 

प्रभाकर सेल एनसीबी की गवाह किरण गोसावी के अंगरक्षक थे। उन्होंने आरोप लगाया कि गोसावी ने क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद एक व्यक्ति से 50 लाख रुपये लिए। सेल ने कहा था, ''मैंने किरण गोसावी के बॉडीगार्ड के तौर पर काम किया था। मैंने मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में उनकी मदद की थी।''

हालांकि, एनसीबी ने अदालत में अपने हलफनामे में सेल को "शत्रुतापूर्ण गवाह" के रूप में नामित किया। 18 अक्टूबर को गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले के संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कार्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर आरोप लगाते हुए उन्हें देखा गया था।

एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था, जो 2 अक्टूबर, 2021 को समुद्र के बीच में गोवा जा रहा था। मामले में अब तक आर्यन सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Related Articles

Back to top button