ममता को ‘चोरों की रानी’ कहा, तो पीठ पर घूंसा खाने के लिए तैयार रहो

कोलकाता

तृणमूल कांग्रेस सांसद सौगत रॉय ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने विपक्षी नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि वे पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी के खिलाफ अस्वीकार्य भाषा का इस्तेमाल बंद कर दें। इसके बावजूद अगर वे ऐसा करते हैं तो उन्हें टीएमसी कार्यकर्ताओं के गुस्से का शिकार होना पड़ेगा।
उत्तरी कोलकाता में एक बैठक को संबोधित करते हुए टीएमसी सांसद ने कहा, विपक्षी दल भाजपा, कांग्रेस और माकपा अगर पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी को निशाना बनाती हैं, तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि, अगर वे टीएमसी के सभी नेताओं को चोर करते हैं तो उन्हें आपत्ति है।

पीठ पर घूंसा खाने के लिए तैयार रहें
सौगत रॉय ने कहा, अगर विपक्ष ममता बनर्जी को चोरों की रानी कहता है, तो उसे अपनी पीठ पर एक जोरदार घूंसे के लिए तैयार रहना चाहिए। अगर आप ममता बनर्जी को भ्रष्टाचार की रानी कहते हैं, तो आप नहीं जानते कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता गुस्से में कैसी प्रतिक्रिया देंगे। उन्होंने कहा, जब लोग उग्र हो जाते हैं तो अगल तरह से प्रतिक्रिया देते हैं।

पहले भी दिया था विवादित बयान
यह पहला मौका नहीं है जब सांसद सौगत रॉय ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी विपक्षी हमले से नाराज सौगत रॉय ने ऐसा ही बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वे आलोचकों की खाल से अपने जूते बनवाएंगे। इस बयान के बाद राज्य में सियासी भूचाल आ गया था।

Related Articles

Back to top button