कटक में पुल की मिट्टी ढहने से बड़ा हादसा, सीएम पटनायक ने जताया दुख

कटक
उड़ीसा के कटक में पुल निर्माण के दौरान खुदाई कर बनाई जा गुफा का एक हिस्से धंसने से बड़ा हादसा हो गया। हादसा कटक के छत्र बाजार एरिया में हुआ, जहां भूस्खलन में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक शख्स के घायल होने की खबर है। ताजा जानकारी के मुताबिक मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका भी जताई जा रही है।

हादसे के मुताबिक तलडांडा नहर में पुल की गुफाओं के एक हिस्से से धंसने से हादसा हुआ, उस वक्त पुल वहां काम चल रहा था। कटक डीएम भवानी शंकर चयनी ने बताया कि घायल को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जबकी मिट्टी में लोगों की तलाश की जा रही है। हादसे की जांच कर घटना के लिए जिम्मेदार पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। कुछ अन्य लोग के अभी भी मलबे के नीचे फंसे होने की आशंका हैं। इधर, कटक हादसे पर ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने शोक व्यक्त करते हुए पीड़िक परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना जताई है। ओडिशा के मुख्यमंत्री ने यूक्रेन से लौटे छात्रों का किया स्वागत ओडिशा के मुख्यमंत्री ने यूक्रेन से लौटे छात्रों का किया स्वागत सीएमओ से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्व मंडल आयुक्त स्तर की जांच के साथ-साथ परिजनों के लिए 3 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है। साथ ही घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के भी निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button