टिहरी में गंगोत्री राजमार्ग पर बोलेरा वाहन खाई में गिरा, छह लोगों की हुई मौत

टिहरी
गंगोत्री राजमार्ग पर कंडीसौड़ तहसील के पास एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गया। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, हादसा आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुआ। गंगोत्री राजमार्ग पर कंडीसौड़ तहसील के पास कोटी गाड (बरसाती नाला) में बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया।

आज दोहपर साढ़े तीन बजे हुआ हादसा
आज गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे एक बोलेरो वाहन चंबा से उत्तरकाशी की तरफ जा रहा था। कंडीसौड़ से पहले कोटी गाड में वाहन अनियंत्रित हो गया और पैराफीट तोड़ते हुए खाई में गिर गया।

खाई में गिरते ही वाहन में लगी आग
वाहन के खाई में गिरते ही उसमें आग लग गई। स्थानीय निवासियों ने वाहन खाई में गिरते हुए देखा तो वे मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने वाहन में लगी आग पानी डालकर बुझाई। साथ ही हादसे की सूचना प्रशासन को दी।

छह लोगों की हुई मौत
इस संबंध में तहसीलदार किशन सिंह महंत ने बताया कि वाहन में छह लोग सवार थे। इनमें पांच पुरुष और एक महिला शामिल हैं। तीन शव वाहन के अंदर ही थे, जो आग में जल गए हैं, जबकि तीन शव वाहन से बाहर पड़े थे। इस वाहन के साथ एक और वाहन चल रहा था। उसमें सवार लोगों को सूचना दे दी गई है। अभी शव की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है।

चिन्यालीसौड़ : कार दुर्घटनाग्रस्त एक की मौत
धरासू यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल्याणी के पास सोमवार की देर रात को एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर गहरी खाई में गिरी, जिसमें सवार चालक जसवंत ङ्क्षसह चौहान की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी है। घटना का पता मंगलवार की सुबह चला। धरासू थाना निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि जसवंत चौहान निवासी ग्राम गोल बनाल तहसील बड़कोट देर रात को बड़कोट से उत्तरकाशी आ रहा था। कल्याणी के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। मंगलवार की सुबह जब ग्रामीणों ने कल्याणी के निकट खाई में कार गिरी देखी तो पुलिस को सूचना दी। ब्रह्मखाल से पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया। घटना स्थल पर जसवंत मृत अवस्था में था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button