गुरप्रीत को चुनकर ‘भगवंत मान ने लिया समझदारी वाला फैसला’, जानिए ऐसा क्यों बोले राघव चड्ढा

नई दिल्ली
पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता अपने नेता और सीएम भगवंत मान की शादी की खुशी में झूम रहे हैं। सीएम भगवंत मान ने 16 साल छोटी डॉ. गुरप्रीत कौर से शादी कर अपने जीवन के नए पड़ाव में प्रवेश कर लिया है। यह मान की दूसरी शादी है। शादी की तैयारियों का जिम्मा संभाले और खुद को मान का छोटा भाई कहने वाले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघव चड्ढा ने कहा कि आज सबसे खुश इंसान मान की मां है, जो अपने बेटे की शादी से बेहद खुश हैं। अपनी शादी का जिक्र आने पर चड्ढा ने कहा कि अब तो वो जरूर और जल्द ही शादी करेंगे, क्योंकि भगवंत मान ने गुरप्रीत को चुनकर समझदारी वाला फैसला लिया, गुरप्रीत पेश से डॉक्टर हैं।
 
इससे पहले चंडीगढ़ में बेहद सादगी के साथ सीएम भगवंत मान ने परिवार के लोगों की मौजूदगी में डॉ. गुरप्रीत कौर से शादी की। शादी समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी अपने परिवार के साथ मौजूद रहे। आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि सीएम मान उनके बड़े भाई जैसे हैं, इसलिए उनकी शादी की पूरी जिम्मेदारी उन्होंने खुद उठाई थी। उन्होंने कहा, 'लंबे समय के बाद मान परिवार के लिए एक खुशी का अवसर है। आज सबसे खुश इंसान उनकी मां है।'

मान को इतना खुश देखना बड़ा क्षण
राघव चड्ढा ने कहा कि शादी के दौरान भगवंत मान को इतना खुश देखना मेरे लिए भावनात्मक क्षण था। उन्होंने आगे कहा कि हर कोई अब उनकी शादी की योजना के बारे में पूछ रहा है। उन्होंने कहा कि अब वो भी जल्द ही शादी करेंगे।

मान ने लिया समझदारी वाला फैसला
चड्ढा ने कहा, "श्री मान ने एक समझदारी का विकल्प चुना है। दुल्हन एक अद्भुत व्यक्ति की धनी हैं, एक चिकित्सक है।" चड्ढा ने कहा, "विवाह की सभी रस्में जैसे 'जूता चुराई' हुई… हमने ढेर सारी मिठाइयां खाईं।" बता दें कि 48 वर्षीय भगवंत मान की यह दूसरी शादी है और पहली पत्नी से तलाक के सात साल बाद यह शादी हुई है। उनका एक बेटा और एक बेटी है, जो अमेरिका में मां के साथ रहते हैं। वहीं, 32 वर्षीय गुरप्रीत कौर हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले की हैं और पंजाब के संगरूर जिले के मान और उनके परिवार को कुछ वर्षों से जानती हैं।

 

Related Articles

Back to top button