मुंबई एयरपोर्ट पर सैंडल में छिपाकर रखी 4.9 करोड़ की कोकीन पकड़ी

मुंबई

देशभर के विभिन्न एयरपोर्ट्स पर सोने से लेकर ड्रग्स की तस्करी करने के कई मामले सामने आते हैं। इसमें एजेंसियां कड़ी कार्रवाई करती हैं। इसी तरह हाल ही में मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कोकीन की तस्करी का मामला सामने आया है।

सीमा शुल्क विभाग ने मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक महिला यात्री को गिरफ्तार कर उसके सैंडल में छिपाई गई 4.9 करोड़ रुपये मूल्य की कोकीन बरामद की। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना गुरुवार की है, जब मादक पदार्थ की तस्करी में जुटी महिला को संदेह के आधार पर पकड़ लिया गया।

सैंडल में छिपाकर रखी थी कोकीन
अधिकारी ने बताया कि तलाशी के दौरान महिला के सैंडल में बने खोखले खांचों में छिपाकर रखा गया 490 ग्राम कोकीन बरामद किया गया जिसका बाजार मूल्य 4.9 करोड़ रुपये है। महिला को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने संदेह के आधार पर पकड़ा।

मुंबई के सीमा शुल्क विभाग ने ट्वीट करके बताया कि कोकीन को छिपाने के लिए सैंडल में विशेष तरह के खांचे बनवाए गए थे।  इसमें बताया गया कि यात्री को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी के ठिकाने और उसके बारे में विस्तृत विवरण का अभी इंतजार है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group