जूम कॉल पर 900 कर्मचारियों की छंटनी करने वाले CEO अब खुद नपे, विशाल गर्ग पर दर्ज हुआ केस

नई दिल्ली
कोरोना काल के दौरान जूम कॉल पर 900 कर्मचारियों को एक झटके में नौकरी से निकालने वाले सीईओ अब खुद मुस्किल में फंस गए हैं। अमेरिकी ऑनलाइन लोन देने वाली कंपनी बेटर डॉट कॉम के ईसीओ विशाल गर्ग की मुश्किल बढ़ गई है। उनपर निवेशकों को गलत जानकारी देने का आरोप लगा है और अमेरिका में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जूम कॉल पर छंटनी कर आए थे चर्चा में
ऑनलाइन मॉटगेज लेंडर कंपनी बेटर डॉट कॉम के सीईओ 900 कर्मचारियों को जूम कॉल पर निकालने के कारण दुनियाभर में सूर्खियों में आ गए थे। अब वो खुद मुश्किल में घिर गए हैं। विशाल गर्ग के खिलाफ एक व्हिशल ब्लोअर ने मामला दर्ज करवाया है, जिसमें उनपर निवेशकों को गुमराह करने का आरोप लगा है। न्यूयॉर्क के दक्षिणी जिले के यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि विशाल गर्ग भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक हैं।
 
अमेरिका में केस दर्ज
जानकारी के मुताबिक बेटर डॉट कॉम के सेल्स और ऑपरेशंस की पूर्व वाइस प्रेसिडेंट साराह पियर्स ने ये केस दर्ज करवाया है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि सीईओ विशाल गर्ग ने कंपनी का आईपीओ लाने की योजना के साथ निवेशकों को जोड़े रखने के लिए इनवेस्टर्स को गुमराह किया। उनपर आरोप लगाया गया है कि कंपनी के निवेशकों को जोड़ रखने के लिए उन्होंने कंपनी के बिजनेस और उसके प्रोस्पेक्ट को गलत तरीके से पेश किया। इस केस में उनपर स्पेशल परपज एक्विजिशन कंपनी के साथ विलय मामले में भी निवेशकों को गुमराह करने का आरोप लगा है।

Related Articles

Back to top button