राजू श्रीवास्तव के निधन पर सीएम भगवंत मान ने जताया शोक, लिखा- Well miss you Gajodhar Bhaiya

चंडीगढ़
प्रख्यात हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का आज निधन हो गया। उनके निधन पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं, सामाजिक संगठनों व कलाकारों ने शोक जताया है। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि राजू श्रीवास्तव एक बेहतरीन कलाकार थे। उनके निधन से कला जगत में एक बड़ी रिक्तिता आई है।

एक ट्वीट कर भगवंत मान ने कहा कि राजू श्रीवास्तव ने अपने जीवन में हमें खूब हंसाया, लेकिन आज ये खबर सुनकर बहुत दुख हो रहा है। उनके साथ काफी काम किया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला। राजू जी भले ही शारीरिक तौर पर हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी अदाकारी हमेशा दिलों में जीवित रहेगी। हम सब गजोधर भैया को मिस करेंगे।

बता दें, राजनीति में कदम रखन से पहले सीएम भगवंत मान भी नामचीन हास्य कलाकार रहे। इस नाते कई मंचों पर राजू श्रीवास्तव भगवंत मान की मुलाकात हुई। राजू श्रीवास्तव 58 वर्ष के थे। उनका आज दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। वह 10 अगस्त को हार्ट अटैक के बाद दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराए गए थे।

एक कलाकार के तौर पर भगवंत मान ने अपनी कामेडी की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इस दौरान राजू श्रीवास्तव उनके को स्टार रहे। भगवंत मान का राजू श्रीवास्तव से बहुत करीबी नाता रहा। सीएम मान के लिए राजू श्रीवास्तव का जाना व्यक्तिगत क्षति है, क्योंकि दोनों ने शुरुआती दिनों के संघर्ष को देखा और आगे बढ़े। पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान राजू श्रीवास्तव ने कहा था कि उन्हें गर्व है कि भगवंत मान चुनाव लड़ रहे हैं। वह चाहते हैं कि वह सीएम बनें। राजू ने कहा था कि वह (राजू) चाहे किसी पार्टी में रहें, लेकिन भगवंत मान की भलाई चाहते हैं।

 

Related Articles

Back to top button