Comedian Raju Srivastava dies : दुनिया को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव सबको रुला कर चले गये

BREAKING NEWS | कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज बुधवार 21 सितम्बर 2022 को निधन हो गया.

नई दिल्ली
Comedian Raju Srivastava dies at 58 : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज बुधवार को निधन हो गया. वे पिछले 40 दिनों से अस्पताल में थे. उनके 41 दिन बीत जाने के बाद भी उन्हें ठीक से होश नहीं आया था. बीच में कुछ बार उनकी बेसुधी टूटी थी लेकिन वे सुध में नहीं थे. 10 अगस्त को उन्हें जिम में वर्क आउट करते समय स्ट्रोक आया था. उन्हें दिल्ली के एम्स में दाखिल कराया गया लेकिन 40 दिनों के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.

The Great Indian Laughter Challenge में दी स्टैंड-अप कॉमेडी

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 1980 से काम कर रहे थे, हालांकि उन्हें पहचान 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद मिली। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’ ‘आमदानी अठन्नी खर्चा रुपया’ और ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ आदि जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

कॉमेडी की वजह से मिल चुकी थी अंडरवर्ल्ड से धमकी – Comedian Raju Srivastava

दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव अस्पताल में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहें थे। कॉमेडी की वजह से एक बार राजू श्रीवास्तव को अंडरवर्ल्ड से धमकी भी मिल चुकीै थी। साल 2010 में जब राजू श्रीवास्तव ने दाऊद इब्राहिम को लेकर जोक सुनाया था, तब पाकिस्तान से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी।

Related Articles

Back to top button