कांग्रेस पार्टी की छवि खराब करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगी, खुले मंच से राहुल गांधी की बागियों को चेतावनी

हैदराबाद
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी ने नेताओं को घरेलू मामलों को जनता में ले जाने को लेकर चेतावनी दी है। हैदाराबाद में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीटिंग को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा- अगर पार्टी के किसी नेता को कोई समस्या या शिकायत है तो वो पार्टी के आंतरिक सिस्टम में उस शिकायत को दर्ज करवाए। राहुल ने कहा कि अगर आपको कोई शिकायत है तो आप इंटरनल सिस्टम में आवाज उठाएं। लेकिन अगर कोई मीडिया में आकर अपनी शिकायत दर्ज कराता है तो इससे पार्टी की छवि खराब होती है और ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले दिनों पांच राज्यों को लेकर आए चुनावी नतीजों के बाद से कांग्रेस के भीतर घमासान मचा हुआ है। पार्टी में संगठन के नेतृत्व को लेकर दो धड़े बन गए हैं। एक धड़ा पार्टी नेतृत्व यानी सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़ा है वहीं दूसरा धड़ा चाहता है कि कांग्रेस को गांधी परिवार से मुक्त हो जाना चाहिए और पार्टी नेतृत्व अब किसी गैर कांग्रेसी के हाथ में जानी चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा- कांग्रेस एक परिवार है और परिवार में अलग मत होते हैं। हमारे यहां आरएसएस जैसा नहीं है जहां एक ही आदमी सबकुछ तय करता है। हम सबकी आवाज सुनना चाहते हैं मगर मीडिया में नहीं, बंद कमरों में जैसे परिवार बात करता है वैसे। शिकायत है तो हमारा इंटरनल सिस्टम है, आपको जो भी शिकायत है आप वहां बोलिए, मगर कोई मीडिया में जाकर बोलता है तो वो पार्टी की छवि को खराब करता है और वो हम स्वीकार नहीं करने वाले।  

 

Related Articles

Back to top button