देहरादून: तेज रफ्तार ट्रक हुआ बेकाबू, टोल नाके से टकराकर पलटा; एक घायल

डोईवाला (देहरादून)
देहरादून के लच्छीवाला टोल प्लाजा पर अनियंत्रित ट्रक के पलटने से एक युवती घायल हो गई। जबकि टोल प्लाजा के केबिन में भी काफी नुकसान पहुंचा है। मामला शनिवार दोपहर 2.50 का है। जब देहरादून की ओर से एक तेज गति से आता हुआ ट्रक टोल प्लाजा के समीप बने बैरिकेडिंग के पास पलट गया।

टोल प्लाजा में बना केबिन क्षतिग्रस्त
ट्रक के अंदर सीमेंट के कट्टे भरे हुए थे। ट्रक हर्रावाला से ऋषिकेश जा रहा था। ट्रक के पलटने से टोल प्लाजा में बना केबिन क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही केबिन के अंदर बैठी डोईवाला निवासी युवती कामिनी के पैर में चोट आई है। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर युवती के पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है।

काफी तेज गति से आ रहा था ट्रक
टोल प्लाजा के शिफ्ट इंचार्ज अशोक यादव ने बताया कि ट्रक काफी तेज गति से आ रहा था और ड्राइवर के अनुसार ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे। जिस कारण टोल प्लाजा के डिवाइडर से टकराकर ट्रक पलट गया।

पुलिस को किया गया है सूचित
जिससे टोल प्लाजा पर बने केबिन के टूटने के साथ ही उसके अंदर रखे कंप्यूटर आदि को भी नुकसान पहुंचा है।साथ ही केबिन में बैठी युवती के भी चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

ट्रक खाई में गिरा, चालक की मौत, क्लीनर घायल
बीते रोज ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर तोता घाटी के समीप एक ट्रक गहरी खाई में गिर गया था। दुर्घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि क्लीनर को अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। हादसा बीते रोज सुबह नौ बजे हुआ था। श्रीनगर से ऋषिकेश की ओर आ रहा एक ट्रक ऋषिकेश से करीब 35 किमी आगे बदरीनाथ मार्ग पर थाना देवप्रयाग क्षेत्रांतर्गत व्यासी व तोताघाटी के बीच अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिरा गया। रेस्‍क्‍यू टीम ने कटर की सहायता से ट्रक के हिस्से को काट कर उसमें फंसे ट्रक चालक के शव को बाहर निकाला। मृतक की पहचान चंद्रमोहन सेठी (50) निवासी ग्राम साकरी चौरास श्रीनगर के रूप में हुई है। वहीं, क्लीनर सुनील (27) पुत्र साहब सिंह निवासी पटोड़ी चंबा टिहर गढ़वाल को ऋषिकेश अस्‍पताल भेजा गया। जहां से उसे एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया।

Related Articles

Back to top button