Dhirendra Shastri News : जान से मारने की धमकी देने वाले को धीरेंद्र शास्त्री का जवाब!तुम्हारी ठठरी बांधेंगे…

Dhirendra Shastri News : धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी. इस धमकी के बाद हिंदूवादी संगठनों के नेताओं ने पुलिस से इसकी शिकायत की.

Dhirendra Shastri News : उज्जवल प्रदेश, बरेली . उत्तर प्रदेश के बरेली में अनस अंसारी नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी. इस धमकी के बाद हिंदूवादी संगठनों के नेताओं ने पुलिस से इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब धीरेंद्र शास्त्री ने एक कार्यक्रम के दौरान धमकी देने वाले को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. उन्होंने कहा- ठठरी के बरे हम बरेली आएंगे बरेली… और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं से.

दरसअल, आरोपी अनस अंसारी हाफिजगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है. उसने बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी. अनस ने अपने धमकी भरे पोस्ट में एक जगह लिखा था- ‘बाबा की मौत मंडरा रही है.’ जिसपर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कड़ा एतराज जताया और उसकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की.

इससे पहले कि मामला और आगे बढ़ता पुलिस फौरन एक्टिव हो गई. पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध धार्मिक भावनाओं को आहत करने, धमकी व आईटी एक्ट की धारा में केस दर्ज किया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया.

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा- बरेली में तुम्हारी ठठरी बांधेंगे

इस घटना को लेकर अब धीरेंद्र शास्त्री का बयान सामने आया है. उन्होंने राजस्थान के बारां में आयोजित कथा में कहा- कोई अनस अंसारी है, उन्होंने कहा है कि बाबा को जान से मार देंगे, जैसे उनकी घर की खेती हो. हद्द हो गई यार. ठठरी के बरे, हम बरेली आएंगे, बरेली… और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं.

धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि यदि मेरी मौत तुम्हारे हाथ लिखी होगी तो हमें सहज स्वीकार होगी, क्योंकि जिंदा रखना और मारना तो परमात्मा का काम है. हम तो सनातन के सेवक हैं. लेकिन एक बाद ध्यान रखना माई डिअर मर जाएंगे, लेकिन सनातन की बात, हिंदू राष्ट्र्र की बात नहीं छोड़ेंगे. हम देखते हैं तुम कितने धीरेंद्र कृष्ण को मिटाओगे.

बरेली में पहले भी हो चुका है बवाल

बता दें कि बरेली में इससे पहले भगवान श्रीराम पर विवादित टिप्पणी की गई थी. तब एक स्कूली लड़के के फेसबुक पोस्ट से माहौल खराब होते-होते बच गया था. उससे पहले कांवड़ यात्रा को लेकर बवाल हो चुका है. ऐसे में जैसे ही पुलिस को खबर मिली कि धीरेंद्र शास्त्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर लोगों में गुस्सा भड़क रहा है, अधिकारी फौरन एक्टिव हो गए. विवादित पोस्ट को लेकर हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया.

Related Articles

Back to top button