पीएम मोदी की रैली स्थल से 12 किमी दूर धमाका, पुलिस मौके पर पहुंची

 नई दिल्ली
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को जम्मू और कश्मीर पहुंच रहे हैं। खास बात है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीएम पहली बार केंद्र शासित प्रदेश पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे राज्य को 20 हजार करोड़ रुपये की सौगात देंगे। प्रधानमंत्री पंचायती राज दिवस समारोह में भाग लेने जम्मू और कश्मीर पहुंच रहे हैं। इसके अलावा रविवार को ही वे मुंबई पहुंचेंगे, जहां उन्हें पहले लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

पीएम मोदी के दौरे से पहले धमाके की खबर
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को जम्मू और कश्मीर में पीएम मोदी की रैली के आयोजन स्थल से 12 किमी दूर धमाके की खबर है। यह धमाका जम्मू जिले के लालियाना गांव में हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच जारी है। पुलिस का कहना है, 'यह आतंक से जुड़ा हुआ नहीं लग रहा है। जानकारी जुटाई जा रही है।'

पीएम मोदी का दौरा: जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा के इंतजाम
केंद्र शासित प्रदेश में पीएम की यात्रा के दौरान कोई भी अप्रिय घटना न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए बहुस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा, 'सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। काउंटर ड्रोन तैनात किए गए हैं।' वहीं, सांभा जिले की पल्ली पंचायत में आने-जाने के रास्तों को बंद कर दिया गया है और सड़कों पर बैरिकेड लगा दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button