दस के नोट पर प्रेमिका ने लिखा लव लेटर- ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है, भगाकर ले चलना’

नई दिल्ली
सोशल मीडिया गजब की चीज है, क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं पता। कुछ समय पहले दस रुपये के नोट पर 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा हुआ वायरल हुआ था तो लोग उस पर खूब मजे ले रहे थे। अभी हाल ही में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जब दस रुपये के नोट पर एक प्रेमिका अपने प्रेमी के लिए लिखती है कि वह उसे घर से भगा ले जाए।

दरअसल, सोशल मीडिया पर इसे कई यूजर्स ने शेयर किया है। इसमें दस रुपये के नोट पर लिखा है, 'विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना। मैं तुम्हें प्यार करती हूं। तुम्हारी कुसुम।' ये लाइने दस रुपये के नोट के एक हिस्से पर लिखी हुई हैं। इस नोट को क्राइम मास्टर गोगो नामक ट्विटर यूजर ने शेयर करते हुए लिखा कि ट्विटर के लोगों अपनी ताकत दिखाओ। 26 अप्रैल के पहले कुसुम का यह मैसेज विशाल तक पहुंचना है। दो प्यार करने वाले को मिलाना है। कृपया अपने जानने वाले सभी विशाल नाम के लड़कों को टैग करो।

यह पोस्ट वायरल होते ही लोग विशाल और कुसुम के मजे लेने लगे। हालांकि कुछ लोगों ने संजीदगी दिखाने की भी कोशिश की और कहा कि यह सही तरीका है। वहीं कुछ लोगों को नोट पर लिखे लाइनों से शंका भी होने लगी कि क्या यह सच में है। फिलहाल यह नोट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

Related Articles

Back to top button