Heeraben Health: PM नरेंद्र मोदी की मां हुईं अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती, तबीयत बिगड़ी

हीराबेन (Heeraben Health) की उम्र 100 साल से ज्यादा है। इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था। तब पीएम मोदी ने उनके पैर धोए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था। 

PM Modi Mother Health Updates: उज्जवल प्रदेश, अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल (UN Mehta Hospital) में भर्ती कराया गया है। हीराबेन की उम्र 100 साल से ज्यादा है। इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था। तब पीएम मोदी ने उनके पैर धोए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था।

हाल में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले भी पीएम मोदी हीराबेन से मिले थे। वे अहमदाबाद एयरपोर्ट से उतरने के बाद सीधा गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे और चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया था। मोदी ने अपनी मां के यहां करीब 45 मिनट बिताया था।

कोरोना काल में वैक्सीन लेकर लोगों के बीच उदाहरण पेश किया था

हीराबेन मोदी ने कोरोना काल में उस समय वैक्सीन लिया जब लोग इसे लेने से डर रहे थे। हीराबेन के इस कदम को देखकर समाज में कई लोग वैक्सीन लेने के लिए आगे आए। इतना ही नहीं वह चुनाव में भी मतदान केंद्र पर जाकर वोट करती हैं।

मंगलवार को पीएम मोदी के छोटे भाई कार दुर्घटना में हुए थे घायल

इससे पहले मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। खबरों के मुताबिक, वह अपने बेटे, बहू और पोते के साथ बांदीपुर जा रहे थे, जब उनकी मर्सिडीज बेंज कार कर्नाटक के मैसूरु के पास डिवाइडर से टकरा गई। प्रह्लाद मोदी को उनके परिवार के साथ इलाज के लिए जेएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि, कहा जा रहा है कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं और फिलहाल वे सुरक्षित हैं।

Related Articles

Back to top button