दिवाली पर आतिशबाजी के दौरान IAS टीना डाबी बाल-बाल बचीं, चेहरे पर आ गईं चिंगारियां

 जैसलमेर
 
सोमवार को पूरे देश में दीपावली की धूम नजर आई। राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी भी आतिशबाजी करती नजर आईं। लेकिन इस आतिशबाजी के दौरान टीना डाबी जख्मी होने से बाल-बाल बचीं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि टीना डाबी पटाखे फोड़ रही थीं। वीडियो में कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं। नजर आ रहा है कि टीना डाबी अपने हथ से पटाखा फोड़ती हैं लेकिन तब ही अचानक आग की चिंगारियां टीना डाबी के चेहरे पर आ जाती हैं। इस वीडियो में वो इससे खुद का बचाव करती नजर आ रही हैंं।

इससे पहले टीना डाबी जैसलमेर के शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में दीये जलाती और आतिशबाजी करती नजर आईं। शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में सोमवार शाम को दीपोत्सव के इस भव्य आतिशबाजी कार्यक्रम में लोक कलाकारों ने अपने लोक गीतों से सबका दिल जीता। कार्यक्रम में सोनार दुर्ग की छवि के आगे शानदार रंगीन आतिशबाज़ी की गई। सबने हाथों से सितारों को रोशन किया और रंगीन आतिशबाजी ने सबका दिल जीत लिया।

जम्मू कश्मीर की टॉपर टीना डाबी ने कुछ महीने पहले ही दूसरी शादी कर ली थी। अब उनके पूर्व अतहर आमिर खान ने भी निकाह कर लिया है और अब वह कश्मीर की ही रहने वालीं डॉ. महरीन काजी के हमसफऱ हो गए हैं। कुछ वक्त पहले ही दोनों की सगाई की खबर सामने आई थी और तब से ही यह जोड़ी सोशल मीडिया पर चर्चित थी और अब दोनों ने शादी भी कर ली है।

 

Related Articles

Back to top button