सिद्धू मूसेवाला की हत्या केस में पुलिस के हाथ खाली, अब तक नहीं कर पाई हमलावरों की पहचान

नई दिल्ली
मानसा के जवाहरके गांव में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को सात दिन बीत चुके हैं, पुलिस अभी भी हमलावरों की पहचान को लेकर अनजान है। मूसेवाला के घर मूसा गांव से लेकर अपराध स्थल तक विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने अब उस इलाके के सभी पेट्रोल पंपों और होटलों की जांच शुरू कर दी है, जहां से पुलिस को कोरोला की कई तस्वीरें मिली हैं। इसी बोलेरो का इस्तेमाल वारदात के दौरान किया गया था। सूत्रों ने कहा कि मानसा पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। गायक की हत्या के सिलसिले में हरियाणा के कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। कहा जा रहा है कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और खुफिया एजेंसियों से संदिग्धों के बारे में जानकारी हासिल की है। पुलिस को हत्यारों का एक नया वीडियो फुटेज मिला है, जिसे मौके से गुजर रहे एक युवक ने शूट किया। 7-8 सेकंड की लंबी क्लिप में कथित तौर पर एक हमलावर को मूसेवाला के थार पर शूटिंग करते हुए दिखाया गया है। जब हत्यारों ने उस व्यक्ति को फिल्म बनाते हुए देखा तो उस पर भी गोली चला दी, लेकिन वह बाल-बाल बच गया।

पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग मिले
इस बीच मनसा के एसएसपी गौरव तोरा ने दावा किया कि पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं और हत्यारों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। मूसेवाला अपने दो सहयोगियों के साथ पिछले रविवार को वाहन में एक रिश्तेदार को देखने के लिए जा रहे थे, जब अज्ञात हमलावरों ने मानसा के जवाहरके गांव में उस पर लगभग 30 गोलियां चलाईं। गायक को मृत घोषित कर दिया गया, उसके दो सहयोगियों को चोटें आईं और उनका इलाज डीएमसी लुधियाना में चल रहा है।
 
अमित शाह से मिले मूसेवाला के माता-पिता
वहीं, दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने शनिवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। भाजपा के सूत्रों ने यह जानकारी दी। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे की निर्मम हत्या की जांच सीबीआई से कराए जाने का आग्रह किया। शाह शनिवार को चंडीगढ़ पहुंचे और उन्होंने भाजपा की पंजाब इकाई के नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने हरियाणा के पंचकूला में 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स' का उद्घाटन भी किया।

 

Related Articles

Back to top button