जैकलीन फर्नांडिज ने फोन से डिलीट किए सबूत, एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज की 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कम होती नजर नहीं आ रही है। हालांकि शनिवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस की सुरक्षा और अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया था। मामले की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ED) इसका विरोध करते हुए दावा किया है कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने अपने सेल फोन से सबूत मिटा दिए थे और वो देश छोड़ने की भी कोशिश कर रहीं थीं।

खबर के अनुसार ईडी ने एक्ट्रेस की अंतरिम जमानत का विरोध सबमिशन करते कहा, एक्ट्रेस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली मामले में अपने फोन से सबूत मिटाए हैं। साथ ही एजेंसी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ED) बताया कि उन्होंने इस बात को स्वीकारा है और उन्होंने दूसरों को भी सबूतों से छेड़छाड़ करने, सबूत मिटाने के लिए कहा था।

एक्ट्रेस ने जांच में नहीं किया सहयोग?
वहीं, ईडी ने कई बार एक्ट्रेस पर आरोप लगाएं हैं कि वो जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं और उन्हें सुकेश की सच्चाई का होने के बाद भी वो अपराध द्वारा लाए गए पैसे से एंजॉय कर रही थीं।

सुकेश ने जैकलीन को दिए महंगे गिफ्ट्स
सुकेश ने जैकलीन को कई करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स दिए थे। जिसमें ज्वेलरी, घोडा और कार आदि शामिल हैं। साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ठग सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के लोगों को भी कई कीमती तोहफे भेंट किए हैं। वहीं, सुकेश पर आरोप हैं कि उसने खुद को अदिति सिंह और उसकी बहन के सामने खुद को फोन पर केंद्रीय गृह सचिव और कानून सचिव के रूप में पेश किया था।

जैकलीन फर्नांडिज का वर्कफ्रंट
बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म राम सेतु में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। राम सेतु में जैकलीन पुरातत्व विभाग में काम करने वाली एक निडर युवती डॉ. सैंड्रा रेबेलो की भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म भारतीय संस्कृति की जड़ों, आस्था और आध्यात्मिक मान्यताओं के उत्सव को दर्शाएगी। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ फैंस को गुदगुदाती हुई नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button