जींद: फाइनेंस कर्मियों की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

जींद
हरियाणा के जींद में एक युवक ने जान दे दी है। नरवाना में फाइनेंसर कंपनी के कर्मचारियों से तंग आकर नरवाना के युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ढाकल गांव निवासी होशियारा सिंह ने सदर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसके बेटे मनीष ने नरवाना की ही शिव फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी राममेहर से कुछ रुपये उधार पर लिए थे। रुपये वापस नहीं करने पर फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी राममेहर व अन्य कर्मचारी उसके बेटे मनीष को बार-बार फोन पर जान से मारने की धमकी देते थे। फाइनेंस कर्मियों को जहां भी मनीष मिलता उसे मानसिक रूप से परेशान किया जाता व उसके साथ मारपीट की जाती। इसी परेशानी के चलते मनीष ने गत सात सितंबर को घर पर ही जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या कर ली। तब उन्हें मामले की जानकारी नहीं थी और उन्होंने बिना पोस्टमार्टम करवाए ही मनीष के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था।

बाद में उसकी पत्नी केशो देवी ने फाइनेंस कंपनी द्वारा मनीष को प्रताड़ित करने व जान से मारने की धमकी देने के बारे में बताया। जिस पर उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। सदर थाना नरवाना पुलिस ने होशियारा की शिकायत पर फाइनेंस राममेहर को नामजद कर कुछ अन्य कर्मियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, जान से मारने की धमकी देने, मानसिक रुप से परेशान सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही है। इसके लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपित की तलाश की जा रही है। वही फाइनेंस कंपनी के अन्य कर्मचािरयों से भी पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button