गुजरात की महिलाओं के लिए केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो खाते में देंगे इतने रुपए

अहमदाबाद
 
अपने गुजरात दौरे पर गए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में आम पार्टी की सरकार बनने पर गुजरात की महिलाओं के खाते में 1 हजार रुपए भेजने का वादा किया है। रविवार को केजरीवाल एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा में केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। केजरीवाल ने सरकार बनने पर गुजरात की महिलाओं के लिए एक हजार रुपए खाते में भेजने की बात कही है। केजरीवाल ने घोषणा करते हुए कहा कि,"1,000 रुपए हर महिला के खाते में देंगे"

गुजराती में कहा- बहनों को चिंता करने की जरूरत नहीं ,भाई आ गया है  जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल गुजराती रंग में रंगे नजर आए। भाषण देते हुए केजरीवाल ने माइक पर गुजराती में कहा कि," मैं अपनी बहनों से कहना चाहता हूं, उन्हें अब चिंता करने की जरूरत नहीं, तुम्हारा भाई आ गया है।"

केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को गुजरात के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होना है। आम आदमी पार्टी (आप) के दोनों नेता आदिवासी बहुल वलसाड़ जिले के धरमपुर और सूरत जिले के कड़ोदरा में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
     
केजरीवाल मुख्य विपक्ष बनने की कर रहें हैं कोशिश
आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल और मान ने शनिवार को दाहोद शहर में एक जनसभा को संबोधित किया था तथा वड़ोदरा में 'तिरंगा यात्रा' में भाग लिया था। गौरतलब है कि आप गुजरात में खुद को भाजपा के मुख्य विपक्षी दल के रूप में स्थापित करने की कोशिश कर रही है। गुजरात में 27 वर्ष से भाजपा की सरकार है।

 

Related Articles

Back to top button