Lok Sabha Security Breach Live: लोकसभा अध्यक्ष ने बुलाई शाम 4 बजे सर्वदलीय बैठक, संसद को कर दिया था धुआं-धुआं

Lok Sabha Security Breach Live Updates: देश के सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले संसद भवन में बड़ी चूक का मामला सामना आया है। लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दो युवक सदन में प्रवेश कर गए।

Lok Sabha Security Breach Live Updates: देश के सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले संसद भवन में बड़ी चूक का मामला सामना आया है। लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दो युवक सदन में प्रवेश कर गए। दोनों शख्स दर्शक दीर्घा से कूदे थे। कार्यवाही में मौजूद सांसदों के मुताबिक, दोनों युवकों के हाथ में टियर गैस कनस्तर था। दोनों युवकों को सांसदों ने पकड़ा। इसके बाद दोनों को सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया गया।

संसद की कार्यवाही के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों आरोपी एक बेंच से दूसरे बेंच पर रहे थे। भागते हुए एक शख्स ने जूते से स्पे निकाला, स्प्रे से पीला धुआं निकलने लगा। दोनों युवकों के हाथ में टियर गैस कनस्तर था।

Also Read – Breaking News

13 दिसंबर, 2001 को संसद पर हुए हमले की बरसी मनाई गई। इस अवसर पर आज सुबह संसद परिसर में पीएम मोदी, उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, समेत कई सांसदों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अप्रित की।

Breaking News: राजस्थान में भी आज ही होगा CM और डिप्टी सीएम का शपथ ग्रहण

Show More
Back to top button
Join Our Whatsapp Group