National News : महाराष्ट्र हाइवे पर दर्दनाक हादसे में 10 की मौत, 28 घायल, टक्कर के बाद होटल में जा घुसा ट्रक

National News : मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई.

Latest National News : उज्जवल प्रदेश, धुले . महाराष्ट्र के धुले (Dhule) में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 27 से ज्यादा लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, मुंबई-आगरा हाइवे पर पलासनेर गांव के पास एक कंटेनर ने बस स्टैंड के पास खड़ी तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी.

इसके बाद वह होटल (Hotel) में जा घुसा. पुलिस के मुताबिक, हादसा दोपहर 12 बजे के करीब हुआ है. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. कंटेनर मध्य प्रदेश से धुले की तरफ जा रहा था. तभी अनियंत्रित होकर उसने तीन गाड़ियों को टक्कर मारी फिर बस स्टैंड के पास होटल में जा घुसा.

पुलिस टीम मौके पर मौजूद है. हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया गया है. वहीं, मृतकों के शवों को मॉर्चुरी में रखवाया गया है.

उन्होंने बताया कि ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे जिसके बाद चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा। ट्रक दो वाहनों को टक्कर मारते हुए फिर राजमार्ग पर एक बस स्टैंड के समीप बने एक होटल में जा घुसा । उन्होंने बताया कि ट्रक मध्य प्रदेश से धुले की ओर जा रहा था।

बुलढाणा सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत

बता दें, हाल ही में 1 जुलाई के बुलढाणा में भी भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में बस सवार 26 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि, 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.

दरअसल, यहां सिंदखेड़ राजा शहर के पास समृद्धि एक्सप्रेस वे पर जा रही एक बस का टायर अचानक फट गया, जिसके बाद वह खंभे और डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद पलटी तो उसमें आग लग गई.

बस सवार 26 यात्रियों की जलकर मौत हो गई. वहीं, पांच यात्री ऐसे भी थे, जिन्होंने बस की खिड़की तोड़ी. फिर उससे बाहर छलांग लगाकर अपनी जान बचाई. जानकारी के मुताबिक, सिटीलिंक ट्रेवल्स की लक्जरी बस नागपुर से मुंबई जा रही थी. तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया.

Related Articles

Back to top button