National News : गुवाहाटी में भीषण सड़क हादसा, सात छात्रों की मौत

National News : भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest National News : उज्जवल प्रदेश, गुवाहाटी. गुवाहाटी से भीषण सड़क हादसे की खबर है। जानकारी के मुताबिक, गुवाहाटी के जलकुबारी इलाके में रविवार (28 मई) की रात एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआत में मिली जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना के समय स्कॉर्पियो कार में दस लोग सवार थे। इनमें से सात छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन को गंभीर हालत में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) ले जाया गया। घटना के बाद पुलिस फौरन वहां पहुंच गई थी, लेकिन छात्रों की जान नहीं बचाई जा सकी।

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे कार सवार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में मारे गए कार सवार सभी लोग इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो कार में दस छात्र सवार थे। इनकी गाड़ी बेकाबू होने के बाद पहले डिवाइडर से टकराई फिर जालुकबाड़ी फ्लाईओवर पर खड़ी बोलेरो पिक अप वैन में जा घुसी। घटना में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि बाकी तीन बुरी तरह से घायल हो गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।

Related Articles

Back to top button