National News : लिव इन पार्टनर के किए टुकड़े, कुकर में उबालकर कुत्तों को खिलाया… रोंगटे खड़े कर देगी वारदात

National News : लिव इन पार्टनर ने हत्या के बाद युवती के शरीर के टुकड़े किए और उन्हें धीरे-धीरे डिस्पोज करने लगा। हैरान की बात यह है कि उसने टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अजीब तरीका अपनाया।

Latest National News : उज्जवल प्रदेश, मुंबई . श्रद्धा वालकर हत्याकांड से भी भयानक एक वारदात मुंबई (Mumbai Crime News) में सामने आई है। यहां मीरा रोड की एक 36 वर्षीय महिला की उसके लिव-इन-पार्टनर (Live In Partner Murder) मनोज साहनी (56) ने हत्या कर दी। लिव इन पार्टनर ने हत्या के बाद युवती के शरीर के टुकड़े किए और उन्हें धीरे-धीरे डिस्पोज करने लगा। हैरान की बात यह है कि उसने टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अजीब तरीका अपनाया।

वह टुकड़ों को कुकर में उबालता उसके बाद उन्हें ठिकाने लगाता। सूत्रों की मानें तो उबालने के बाद वह टुकड़ों को पीसकर टॉइलट में फ्लश (Woman cut into pieces) करता था ताकि हत्या का किसी को पता नहीं चले। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह कुत्तों को ये टुकड़े खिलाता था। पड़ोसियों के घर से बदबू आने के बाद हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस को अभी महिला के सिर्फ पैर मिले हैं। लिव इन पार्टनर की हत्या करके टुकड़े करने का मुंबई (Mumbai Live in Partner Killed) में दो सप्ताह में यह दूसरा मामला है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी मनोज साहनी (56) को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह भागने की कोशिश कर रहा था तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। मनोज ने महिला की हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं किया है।

पुलिस सूत्रों ने शुरुआती जांच के आधार पर बताया कि यह वीभत्स हत्याकांड शायद दो से तीन पहले ही हुआ था। 56 साल के मनोज साहनी के साथ 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। दोनों मीरा रोड पर स्थित गीता नगर की आकाशदीप बिल्डिंग में रह रहे थे। आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों ही यहां तीन साल से साथ रह रहे थे। नयानगर पुलिस का कहना है कि बुधवार को बिल्डिंग में रहने वाले कुछ लोगों ने शिकायत की थी। इन लोगों का कहना था कि कपल जिस फ्लैट में रहता है, वहां से बदबू आ रही है।

घर में मिले शव के टुकड़े, निचला हिस्सा ही बचा; क्या बोली पुलिस

शिकायत पर जब पुलिस पहुंची तो फ्लैट के अंदर से शव के टुकड़े मिले हैं और मनोज साहनी को अरेस्ट कर लिया गया है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर जयंत बाजबाले ने कहा कि हमने साहनी को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है कि उसने क्यों मर्डर को अंजाम दिया और कैसे यह हत्याकांड हुआ। उन्होंने कहा कि हमें शक है कि मनोज ने अपनी लिव इन पार्टनर को मारकर उसके शव के टुकड़े कर डाले और फिर उन्हें ठिकाने लगा रहा था ताकि किसी को पता ना चले। नयानगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला के शव के टुकड़े अब भी गायब हैं।

किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करते थे कपल

आरोपी से पूछताछ की जा रही है। संदेह है कि उसने जहां-तहां के शव के टुकड़ों को सबूत मिटाने के मकसद से फेंका है। पुलिस ने हत्या और सबूत मिटाने के आरोपों में केस दर्ज कर लिया है। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है और सारे सबूत फ्लैट से इकट्ठा किए गए हैं। बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने कहा कि कपल की ज्यादा बातचीत किसी से नहीं थी। वह अपने आप में ही बिजी रहते थे। वे लोग जिस फ्लैट में रहते थे, वहां कोई नेम प्लेट भी नहीं लगी थी। यह फ्लैट सोनम बिल्डर्स के नाम पर रजिस्टर्ड था।

Related Articles

Back to top button