National News : श्रद्धा वॉकर जैसा कांड -7 लाख वापस मांगे तो किए महिला के 6 टुकड़े

National News : 55 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने हत्या के बाद शव के टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिया। हत्या की वजह उधार वापस मांगना बताई जा रही है।

Latest National News : उज्जवल प्रदेश, हैदराबाद . हैदराबाद में दिल्ली के श्रद्धा वॉकर हत्याकांड जैसा ही एक और मामला सामने आया है। यहां एक 48 साल के शख्स ने 55 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने हत्या के बाद शव के टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिया। हत्या की वजह उधार वापस मांगना बताई जा रही है। खबर है कि आरोपी और पीड़िता के बीच लंबे समय से अवैध संबंध थे। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चंद्र मोहन और यारम अनुराधा रेड्डी करीब 15 सालों से एक-दूसरे को जानते थे। पुलिस का कहना है कि रेड्डी ने साल 2008 में मोहन को 7 लाख रुपये दिए थे। लंबे समय तक रुपये वापस नहीं मिलने के चलते महिला ने दबाव बनाना शुरू किया और इस बात से नाराज हो कर मोहन ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार, रेड्डी पति से अलग होने के बाद मोहन के घर में ही रही। एक ओर जहां मोहन ऑनलाइन स्टॉक मार्केट में काम करता है। वहीं, रेड्डी फाइनेंस एजेंट थी।

बर्बरता की कहानी

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि आरोपी लगातार हो रही रुपयों की मांग से तंग आ गया था और 12 मई को तनाव ज्यादा बढ़ गया। बहस होने के बाद मोहन ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें उसे सीने और पेट में गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही मौत हो गई। शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने पत्थर काटने वाली दो छोटी मशीनें खरीदी और इसके जरिए महिला के सिर समेत 6 हिस्से अलग कर दिए।

खबर है कि मोहन ने पैर और हाथों को काटकर घर के फ्रिज में ही रख लिया था। जबकि, अन्य हिस्सों को सूटकेस में रखा था। 15 मई को आरोपी ने पीड़िता का सिर मूसी नदी में फेंक दिया। 17 मई को नदी से महिला का सिर बरामद हुआ। इस मामले में स्थानीय लोगों ने मालकपेट पुलिस स्टेशन को सूचना दी। करीब एक सप्ताह की जांच पड़ताल के बाद उसे गिरफ्तार किया जा सका। कहा जा रहा है कि गिरफ्तारी में सीसीटीवी की बड़ी भूमिका रही। खास बात है कि बदबू को रोकने के लिए उसने अगरबत्ती, फिनायल का इस्तेमाल किया। वह शव पर परफ्यूम लगाता रहा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group