National News : कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकी को किया ढेर; रात से चल रही थी मुठभेड़

National News : सुरक्षा बलों को मंगलवार की सुबह ही बड़ी कामयाबी मिली है। सोमवार देर रात से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया है।

Latest National News : उज्जवल प्रदेश, पुंछ . जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षा बलों को मंगलवार की सुबह ही बड़ी कामयाबी मिली है। सोमवार देर रात से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया है। पुलिस और सुरक्षा बलों के साझा अभियान के दौरान इन्हें मार गिराया गया। पुंछ के सिंधारा इलाके में यह मुठभेड़ चल रही थी।

रात को करीब 11:30 बजे आतंकियों से सुरक्षा बलों के जवानों का सामना हुआ था। इसके बाद ड्रोन और अन्य सर्विलांस उपकरणों की मदद ली गई। फिर उन्हें खोज-खोजकर एनकाउंटर में मार गिराया गया। आज तड़के ही आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी।

इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने आतंकियों को मार गिराया। सैन्य सूत्रों का कहना है कि मारे गए आतंकियों के सीमा पार से घुसपैठ करके आने की आशंका है।

हालांकि अब तक इन आतंकियों के शवों की पहचान नहीं हो सकी है। एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि यह मुठभेड़ पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके के सिंधारा में हुई थी। इस दौरान सुरक्षा बलों ने ड्रोन तकनीक का इस्तेमाल कर आतंकियों को खोज-खोजकर मारा। इस तरह तकनीक की मदद से आतंकियों को मारना भी आसान हो रहा है।

Related Articles

Back to top button