अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने गुरुग्राम के स्कूल संचालक से मांगी फिरौती, कहा- जल्द दो रकम वरना मार देंगे

नई दिल्ली / गुरुग्राम
पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या में आरोपित लॉरेंस बिश्नोई के हौसले अब भी बुलंद हैं। ताजा मामले में लॉरेंस बिश्नोई ने गुरुग्राम के एक स्कूल संचालक को अपहरण करने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि इस स्कूल संचालक से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से फिरौती की मांगी गई है और नहीं देने पर अपहरण करने की धमकी देने की बात सामने आई है। वहीं, निजी स्कूल संचालक से कितनी रंगदारी मांगी है? यह बात सामने नहीं आई है। वहीं, जिस तरीके से धमकी दी गई है उससे रंगदारी मांगने का ही मामला लग रहा है। वहीं, गुरुग्राम पुलिस की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला  हत्याकांड में अब सोनीपत कनेक्शन मिला है। सोनीपत पुलिस ने सीआइए के साथ मिलकर रातभर जिले में छापेमारी की है। आरोप है कि पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या में सोनीपत के शूटर भी शामिल रहे हैं। अब तक रामकरण और लारेंस बिश्नोई गैंग के एक-एक शूटर की पहचान हुई है। इनको दो अन्य साथी शूटर के भी सोनीपत में होने का संदेह है। ऐसे में आरोपितों की धरपकड़ के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है।

यहां पर बता दें कि सोनीपत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सोनीपत के दो गैंगस्टर के नाम सामने आए हैं। एक गैंगस्टर रामकरण बैंयापुर गैंग का प्रियव्रत उर्फ फौजी निवासी गांव सिसाना और दूसरा लारेंस बिश्नोई गैंग का शार्प-शूटर गांव सेरसा जाटी का अंकित बताया जा रहा है। दोनों शूटरों के चेहरे फतेहाबाद में पेट्रोल पंप पर बोलेरो गाड़ी में तेल डलवाने के दौरान सीसीटीवी में रिकार्ड हुए हैं। इस सूचना के बाद पंजाब पुलिस की टीम भी सोनीपत पहुंची है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या में लारेंस बिश्नोई का नाम आते ही सोनीपत का नाम सामने आने लगा था। लारेंस बिश्नोई गैंग के उत्तराधिकारी काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही हैं। उसके आधार पर पंजाब पुलिस के साथ ही सोनीपत पुलिस भी अलर्ट हो गई थी।

Related Articles

Back to top button