6 जून को दल खालसा व स्वयम्भू संगठन राज्य का माहौल बिगाड़ने की कर सकते हैं कोशिश- शिवसेना

लुधियाना
शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के पंजाब प्रमुख योगराज शर्मा के दिशा-निर्देशों पर विशेष बैठक पार्टी के युवा शहरी प्रधान दीपक राणा दीपू के नेतृत्व में स्थानीय नूरवाला रोड स्थित निजी होटल में आयोजित हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेश सरपरस्त अमर टक्कर, प्रवक्ता चन्द्रकांत चड्ढा, युवा सेना के प्रदेश महासचिव गौतम सूद, ट्रांसपोर्ट सेल प्रमुख मनोज टिंकु व युवा जिला प्रमुख कुणाल सूद विशेष रूप से शामिल हुए।

भारी संख्या में युवा शिवसेना में हुए शामिल
बैठक के दौरान शिवसेना के युवा शहरी प्रधान दीपक राणा दीपू की मेहनत से पार्टी की लोकहित व समाज हित नीतियों से प्रेरित होकर भारी संख्या में युवाओं ने शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की। शिवसेना के शीर्ष नेताओं द्वारा पार्टी में शामिल हुए युवाओं को भगवा पटका पहनाकर उनका स्वागत किया।

सभी कार्यक्रम रद्द करने का फैसला
बैठक के पश्चात आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए अमर टक्कर, चन्द्रकांत चड्ढा, गौतम सूद व मनोज टिंकू ने कहा कि पंजाब में अमन शांति व हिंदू सिख भाईचारे की मजबूती के लिए शिवसेना ने पंजाब में 6 जून को सभी तरह के कार्यक्रम रद्द करने का फैसला लिया है। वहीं दूसरी ओर दल खालसा द्वारा राज्य में अशांति फैलाने की मंशा से 5 जून को आजादी मार्च निकालने व 6 जून को अमृतसर बंद रखने का ऐलान किया गया है।

कुछ स्वयम्भू संगठनों द्वारा भी जानबूझ कर विशेष समुदाय को टारगेट करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, जिसका शिवसेना पुरजोर विरोध करती है। साथ ही उपरोक्त नेताओं ने कहा कि दल खालसा व स्वयम्भू संगठनों द्वारा 6 जून को राज्य में अशांति फैलाने की साजिश की जा सकती है। इसलिए शिवसेना द्वारा इस मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री व डीजीपी को हस्तक्षेप करने की मांग की जाती है।

वहीं जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा टारगेट किलिंग करते हुए पिछले 27 दिनों के भीतर करीब 10 से ज्यादा कश्मीरी पंडितों को शहीद करने की घटना की शिवसेना कड़ें शब्दों में निंदा करती है। उन्होंने इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय से सख्त कदम उठाने की मांग की है। साथ ही शहीद कश्मीरी पंडितों के परिजनों को उचित मुआवजा जारी करने की मांग की है। इस अवसर पर शिवसेना के मनिंदरपाल मनी, साहिल वर्मा, शैली कुमार, गोपाल वर्मा, राजवंत राजू, रितिक टंडन, सोहम सूद, विक्रम वर्मा, साहिल नागपाल, केशव बांसल, सचिन आनंद, विवेक शर्मा, नरेश भारद्वाज आदि शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button