पाकिस्तानी फैन को सुंदर पिचाई से पंगा लेना पड़ा भारी, गूगल के सीईओ ने की बोलती बंद

नई दिल्ली
गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने सोमवार को दिवाली के उपलक्ष में अपने चाहने वालों को ट्विटर पर बधाई दी। अपने ट्वीट में उन्होंने भारत बनाम पाकिस्तान मैच का भी जिक्र किया। एक खुराफाती पाकिस्तानी फैन ने सुंदर पिचाई को उनके इस पोस्ट के जरिए ट्रोल करने की कोशिश की मगर गूगल सीईओ ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिससे उसकी बोलती ही बंद हो गई। सुंदर पिचाई के इस जवाब को खूब पसंद किया जा रहा है और ट्विटर यूजर उनके इस सैवेज रिप्लाई का स्क्रीनशॉट लेकर वायरल भी कर रहे हैं।

दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए सुंदर पिचाई ने ट्वीट किया 'शुभ दिवाली! आशा है कि जश्न मनाने वाले सभी लोगों के पास आपके दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय होगा। मैंने आज फिर आखिरी तीन ओवर देखकर जश्न मनाया, क्या खेल और प्रदर्शन था।'

सुंदर पिचाई ने यहां आखिरी तीन ओवर में भारत के रन चेज का जिक्र किया। पाकिस्तान के खिलाफ कोहली की क्लासिक पारी के दम पर भारत ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की थी।

सुंदर पिचाई की इस पोस्ट पर पाकिस्तान के मुहम्मद शाहजैब ने कमेंट कर ट्रोल करना चाहा। इस खुराफाती फैन ने लिखा 'आपको पहले तीन ओवर देखने चाहिए।'

मुहम्मद शाहजैब के इस कमेंट का जवाब देते हुए सुंदर पिचाई ने लिखा 'वो भी किया, भुवी और अर्शदीप का क्या स्पेल था।'
 
विराट कोहली की 'मास्टर क्लास' पारी के साथ अश्विन की चतुराई की तारीफ तो बनती है!

पाकिस्तानी फैन यहां पाकिस्तान के पहले तीन ओवर देखने की बात कर रहा था जहां पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों के आगे भारतीय बल्लेबाज जूझ रहे थे, इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल का भी विकेट गिरा था, मगर सुंदर पिचाई ने शानदार जवाब देते हुए भारतीय पारी की याद दिलाई जहां अर्शदीप और भुवी शानदार गेंदबाजी कर रहे थे, इस दौरान अर्शदीप ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को गोल्डन डक पर आउट किया था।

Related Articles

Back to top button