Paytm के CEO विजय शेखर शर्मा जमानत पर छूटे, दिल्ली में DCP की गाड़ी को मारी थी टक्कर

दिल्ली
पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा को पिछले महीने दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। विजय शेखर को आईपीसी की धारा 279 (तेज व लापरवाही से गाड़ी चलाने) के तहत गिरफ्तार किया गया था, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा किया गया। यह घटना 22 फरवरी को हुई और डीसीपी बेनिता मैरी जैकर के ड्राइवर कांस्टेबल दीपक कुमार ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज करवाई थी।
 

डीसीपी की गाड़ी को मारी थी टक्कर
एफआईआर के मुताबिक, दिल्ली के अरबिंदो मार्ग पर द मदर्स इंटरनेशनल स्कूल के बाहर डीसीपी की गाड़ी को एक जैगवार लैंड रोवर कार ने टक्कर मार दी थी, जिसे कथित तौर पर पेटीएम के सीईओ चला रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने बताया कि पुलिस ने विजय शेखर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया।
 

22 फरवरी की है घटना

खबरों के मुताबिक, घटना 22 फरवरी की है। इस मामले में कांस्टेबल दीपक कुमार ने बताया कि वह डीसीपी जयकर के साथ तैनात थे। सुबह करीब 8 बजे उनकी गाड़ी को एक पेट्रोल पंप पर ले गए थे। मदर्स इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे तो ऑपरेटर कांस्टेबल प्रदीप मेरे साथ था और वहां ट्रैफिक जाम था। लोग अपने बच्चों को स्कूल में छोड़ रहे थे। मैंने गाड़ी की स्पीड कम कर दी और प्रदीप को नीचे उतरकर ट्रैफिक साफ करने के लिए कहा।

टक्कर मारकर भाग गए थे विजय शेखर शर्मा

दीपक ने कहा, मैं इंतजार कर रहा था, तभी एक कार साइड से तेज गति से आई और मेरे वाहन को टक्कर मार दी। हरियाणा का रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट था और वह व्यक्ति गाड़ी की स्पीड तेज कर भाग गया। हमारा वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और प्रदीप ने मुझे सड़क के किनारे पार्क करने के लिए कहा। हमने अपने डीसीपी को जानकारी दी और उन्होंने हमसे कार के बारे में पूछा। हमने उन्हें बताया कि हमने नंबर नोट कर लिया है और फिर हमने मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई।

Related Articles

Back to top button