तमिलनाडु के चेय्यूर में शादी में मिला पेट्रोल-डीजल का गिफ्ट

चेन्नै। डीजल पेट्रोल के दाम रोज बढ़ते जा रहे हैं। बढ़ते फ्यूल के दामों को लेकर सियासत हो रही है। खाने-पीने से लेकर रोजमर्रा का सामान महंगा होता जा रहा है। कई लोग डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर मीम्स बना रहे हैं तो कोई मसखरी भी कर रहा है। ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु में सामने आया है। यहां एक शादी समारोह में पहुंचे दोस्तों ने नवदंपती को डीजल-पेट्रोल से भरी दो बोतलें गिफ्ट कीं। यह तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

चेय्यूर के रहने वाले ग्रेस कुमार और कीर्तना की शादी हुई। रात में शादी का रिसेप्शन था। ग्रेस के कुछ दोस्त सज-संवरकर समारोह में पहुंचे। वह स्टेज पर पहुंचे और नव दंपती के हाथों में दो बोलतें दीं। ये बोतलें देखकर हर कोई हैरान हो गया। एक में एक लीटर डीजल था और दूसरी बोतल में एक लीटर पेट्रोल था।

जमकर हंसे मेहमान
शादी में आए मेहमान इस वाकये पर जमकर हंसे। दोस्तों ने भी मजाक उड़ाया। नए जोड़े ने दोस्तों के इस गिफ्ट को स्वीकार किया और अपने पास रख लिया। दोस्तों ने कहा कि डीजल और पेट्रोल के दाम जिस तरह बढ़ रहे हैं, यह सोने-चांदी की तरह होता जा रहा है। इसलिए उन्होंने अपने दोस्त को शादी में डीजल-पेट्रोल गिफ्ट करने का फैसला लिया।

2018 में दोस्तों ने गिफ्ट किया था 5 लीटर पेट्रोल
तमिलनाडु में ही इस तरह का मामला 2018 में हुआ था। कुड्डलूर में एक विवाह समारोह के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने उसे पांच लीटर पेट्रोल से भरा केन गिफ्ट किया था। तब तमिलनाडु में 85.15 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल हो गया था। बताते चलें कि तमिलनाडु में भी पूरे देश की तरह तेल की कीमतें आसमान छू रही हैं। यहां एक लीटर पेट्रोल 110.85 रुपये जबकि डीजल 100.94 रुपये तक का मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button