गर्भवती महिला रेलवे स्टेशन पर बच्चों और पति के साथ सो रही थी, दरिदों ने परिवार के सामने किया गैंगरेप

बापटला
आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में एक रेलवे स्टेशन के पास अपने पति और तीन बच्चों के साथ ट्रेन में सवार होने का इंतजार कर रही एक गर्भवती महिला का तीन लोगों ने अपहरण कर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने महिला के पति को बुरी तरह पीटा। वह शोर मचाता रहा और रेलवे पुलिस की मदद लेने की कोशिश करता रहा, लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिल सकी।

महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है और एक किशोर समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात की है जब परिवार काम की तलाश में गुंटूर से कृष्णा जिले की ओर जा रहा था। परिवार प्रकाशम जिले का रहने वाला है। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया, जब प्रकाशम जिले के येरागोंडापलेम निवासी एक दंपति कृषि क्षेत्र में काम करने कृष्णा जिला के नागयलंका गांव जा रहे थे और वे दोनों रेपल्ले रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात ट्रेन से उतरे। दोनों रविवार सुबह नागयलंका जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर ही सो गए।

तभी वहां तीन लोगों ने आकर महिला के पति की पिटाई की और रेलवे प्लेटफॉर्म पर ही महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद तीनों लोगों ने दंपति से रुपये छीन लिए और मौके से फरार हो गए थे। पति ने भागकर रेलवे पुलिस की मदद लेने की कोशिश की, लेकिन स्टेशन पर कोई अधिकारी नहीं मिला। बता दें कि रेपल्ले रेलवे स्टेशन राज्य की राजधानी अमरावती से लगभग 80 किलोमीटर दूर है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए रेपल्ले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बापटला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) वकुल जिंदल ने घटनास्थल का दौरा किया। उसी दौरान मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने बापटला के एसपी से बात की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।  

Related Articles

Back to top button