‘ड्रग टेस्ट’ पर बवाल के बीच जेल में NSUI सदस्यों से मिलेंगे राहुल गांधी

 नई दिल्ली
 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी चंचलगुडा जेल में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) के सदस्यों से मिलेंगे, जिन्हें हैदराबाद में उस्मानिया विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के लिए हिरासत में लिया गया था। एएनआई से बात करते हुए, तेलंगाना कांग्रेस अभियान समिति के अध्यक्ष मधु गौड़ यास्खी ने गुरुवार को कहा, "कांग्रेस नेता राहुल गांधी वारंगल में रायथू संघर्ष सभा को संबोधित करेंगे। अगले दिन, वह पूर्व सीएम दामोदरम संजीवैया को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे।"

उन्होंने कहा, "वह जेल में 18 अन्य छात्रों के साथ गिरफ्तार एनएसयूआई अध्यक्ष से भी मुलाकात करेंगे। फिर वह गांधी भवन में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विस्तारित सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे।" कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तेलंगाना यात्रा से पहले, हैदराबाद के चारों ओर बैनर देखे गए थे, जिसमें पूछा गया था कि क्या वह तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव के 'व्‍हाइट चैलेंज' (ड्रग टेस्ट) को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि यह मामला तब आया है जब राहुल गांधी के कुछ वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वे नेपाल में एक नाइटक्लब में दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि राहुल गांधी काठमांडू के एक नाइट क्लब लॉर्ड ऑफ रिंग्स में में थे जहां वह अपनी किसी मित्र की शादी में शिरकत करने के लिए गए थे।

 

Related Articles

Back to top button