वन मंत्री की फैमिली के साथ रवीना टंडन पहुंचीं सतपुड़ा टाईगर रिजर्व, देखें Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों मध्यप्रदेश में हैं। वे एनीमल लवर भी हैं। वे जब भी एमपी आती हैं तो टाइगर रिजर्व में जरूर जाती हैं।

Raveena Tandon Satpura Jungle Safari Photos: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. STR (सतपुड़ा टाइगर रिजर्व) के टाइगर मूवमेंट एरिये में फोटोग्राफी होने और नोटिस दिए जाने के मामले के बाद रवीना नाराज थीं। हालांकि, 2 दिन पहले ही वो भोपाल में चल रहे इंटरनेशनल वन मेले में बतौर मेहमान बनकर आईं। इसके बाद वन मंत्री विजय शाह की पत्नी भावना शाह के साथ वह फिर से एसटीआर पहुंची। रवीना ने सोशल मीडिया पर लिखा-Back to STR…। रवीना ने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की यात्रा के लिए वन मंत्री शाह को थैंक्यू भी कहा। रवीना ने एसटीआर में घूमने के अपने अनुभव भी बताए।

रवीना ने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की वादियों में जंगल सफारी कर वन्यप्राणियों का दीदार किया। उन्हें इस ट्रिप में भी 2 बार अलग अलग लोकेशन पर बाघ नजर आए हैं। इसके वीडियो भी उन्होंने शेयर किए हैं। रवीना के साथ मप्र के वनमंत्री विजय शाह, उनकी पत्नी भावना शाह, बेटे दिव्यादित्य शाह और बहू पद्मिनी भी साथ रहे।

वन मंत्री की फैमिली के साथ रवीना टंडन पहुंचीं सतपुड़ा टाईगर रिजर्व, देखें Photo

गोपनीय रहा दौरा

रवीना और वनमंत्री का यह टूर बेहद गोपनीय रहा। अमले ने मंत्री जी के लिए सारे वीआइपी इंतजाम भी किए थे, लेकिन किसी को इस ट्रिप की आधिकारिक जानकारी नहीं थी। रवीना ने इस यात्रा के लिए विजय शाह और उनके परिवार का आभार जताते हुए लिखा कि….!! सतपुड़ा में सुबह-सुबह कैटी (टाइगर) ने पार किया। मप्र वनमंत्री, डॉ. कुंवर विजय शाह को इस अद्भुत यात्रा के आयोजन के लिए धन्यवाद। प्रिय भावना शाह, कुंवर दिव्यादित्य और पद्मिनी को भी सफारी में साथ देने के लिए धन्यवाद दिया।

22 दिसंबर की रात को पहुंची धपाड़ा

फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन 22 दिसंबर की रात सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के लिए धपाड़ा लाज में रात्रि विश्राम करने आ गई थीं। अगले दिन शुक्रवार सुबह उन्होंने जंगल सफारी की। जिप्सी में उनके साथ वनमंत्री कुंवर विजय शाह की पत्नी भावना, बेटा-बहू भी साथ थे। सफारी की तस्वीरों का रवीना ने शेयर किया है।

वन मंत्री के मनाने पर आईं रवीना

बता दें कि सतपुड़ा टाईगर रिजर्व प्रबंधन द्वारा एक्ट्रेस रवीना टंडन को दिए नोटिस से वे नाराज हो गईं थी. हालांकि प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने उन्हें मनाया और वे मंत्री विजय शाह के आमंत्रण पर राजधानी भोपाल में आयोजित सात दिवसीय वन मेले में शामिल होने के लिए आईं थीं. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मंच से ही प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह की जमकर तारीफ भी की तौर उन्हें अपना बड़ा भाई बताया था.

Related Articles

Back to top button