रोहतक: दो पड़ोसियों के बीच मारपीट, एक-दूसरे पर पथराव का आरोप

रोहतक
रोहतक की देव कालोनी में दो पक्षों के बीच मारपीट और पथराव हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला करने का आरोप लगाते हुए पीजीआइएमएस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कार में तोड़फोड़ करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देव कालोनी में पड़ोसियों के बीच हुआ विवाद, दोनों पक्षों पर केस दर्ज
पुलिस को दी गई शिकायत में देव कालोनी के रहने वाले अनिल ने बताया कि 26 मई को उसके पड़ोसी राजेश और उसकी पत्नी ने मकान से कुछ ईंट चोरी कर ली थी। जिसकी शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी रंजिश के चलते राजेश और उसकी पत्नी शुक्रवार को घर में घुस गए, जिन्होंने अनिल और उसकी पत्नी के साथ मारपीट की।

हमलावरों ने लोहे की राड से भी वार किए, जिसमें वह घायल हो गए। शिकायतकर्ता का कहना है कि उन्होंने राजेश और उसकी पत्नी समेत कई अन्य के खिलाफ 13 अप्रैल को भी केस दर्ज कराया था। उस मामले में पुलिस ने अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। उधर, राजेश पक्ष की तरफ से भी शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें बताया कि अनिल और उसकी पत्नी आए दिन उनके साथ गाली-गलौच करते हैं। शुक्रवार रको अनिल और उसके साथ कई अन्य युवक आए, जिन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

हमलावरों ने मकान पर ईंट-पत्थर भी बरसाए और कार को भी तोड़ दिया। पूरा घटनाक्रम वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। शिकायतकर्ता का कहना है कि अनिल पक्ष आपराधिक प्रवृति से ताल्लुक रखता है, जिस कारण वह पहले भी कई बार इस तरह का झगड़ा कर चुका है। शिकायत के आधार पर पीजीआइएमएस थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीजीआइएमएस थाना प्रभारी प्रमोद गौतम ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button