Sonali Phogat Death Case: फॉरेंसिक विशेषज्ञ के साथ गोवा के नाइट क्लब पहुंची सीबीआई टीम

पणजी
सोनाली फोगाट मौत मामले में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है। जांच एजेंसी हर उस जगह की जांच कर रही है जो सोनाली फोगाट से जुड़ी है। इसी क्रम में आज सीबीआई और फोरेंसिक अधिकारी गोवा के अंजुना नाइट क्लब 'कर्लीज' पहुंचे और वहां लोगों से पूछताछ की। बता दें कि इससे पहले शनिवार को CBI की टीम गोवा के उस रिसॉर्ट में पहुंची जहां वह अपनी मौत से पहले रुकी थीं।

सीबीआई अधिकारियों ने सोनाली के परिवार को बताया था कि इस मामले में सीबीआई की दो टीमें बराबर जांच कर रही हैं। शुक्रवार को एक टीम जहां सोनाली फोगाट के पैतृक गांव भूथन कलां पहुंची तो दूसरी टीम गोवा के अंजुना थाने पहुंची। दूसरी टीम ने अंजुना थाने से केस से संबंधित कई दस्तावेज लिए हैं।

हरियाणा के हिसार में सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत में खाप प्रतिनिधियों ने प्रदेश की भाजपा सरकार को अल्टीमेटम दिया था कि सोनाली हत्याकांड की जांच सीबीआई को 23 सितंबर तक नहीं सौंपने पर आंदोलन को तेज किया जाएगा। खाप प्रतिनिधियों की मांग पर पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा की सुरक्षा में दो महिला पुलिस कर्मचारियों को तैनात कर दिए थे।

गौरतलब है कि हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता फोगाट की पिछले महीने गोवा में मौत हुई थी। ऐसी आशंका है कि उनकी हत्या की गई। गोवा पुलिस ने इस मामले के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से दो व्यक्ति फोगाट के सहयोगी हैं। पुलिस ने इन दोनों पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button