शराब नीति के बाद अब एलजी ने पानी के मुद्दे पर दिल्ली सरकार को सुनाई खरी खोटी

नई दिल्ली

दिल्ली में उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने अब पानी के मुद्दे पर दिल्ली सरकार को खरी खोटी सुनाई है। इससे पहले दिल्ली एलजी नई शराब नीति पर सीबीआई जांच के आदेश दे चुके हैं। नई शराब नीति को लेकर सरकार और एलजी के बीच तनाव भी हो गया था। मॉन्टनेग्रो के कंसुलेट में पानी की किल्लत हो रही है। यहां पर पिछले दो दिनों से पानी की सप्लाई नहीं आ रही है। इसको लेकर मॉन्टनेग्रो कंसुलेट की ओर से दिल्ली एलजी को पत्र लिखा गया है।

मॉन्टनेग्रो कंसुलेट में पानी की समस्या को लेकर मिली शिकायत के बाद दिल्ली एलजी ने चीफ सेक्रेटरी को तुरंत ऐक्शन लेने को कहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा है कि ऐसी घटनाओं से देश का नाम बदनाम होता है। एलजी ऑफिस ने मॉन्टनेग्रो से मिला शिकायत पत्र भी साझा किया है। एलजी ऑफिस की ओर से कहा गया है कि मॉन्टनेग्रो कंसुलेट में पानी की आपूर्ति नहीं होने, टैंकर नहीं मिलने और दिल्ली जल बोर्ड से कम प्रेशर पर गंदा पानी मिलने की शिकायत मिली है।

दिल्ली एलजी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को सलाह दी गई है कि इस तरह के मुद्दों को देखें जो दुनिया में भारत की छवि खराब कर रहे हैं। हालांकि अभी दिल्ली सरकार की तरफ से अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। मॉन्टनेग्रो कंसुलेट की तरफ से कहा गया है कि हम आपसे विनम्र निवेदन कर रहे हैं, दो दिनों से कांसुलेट में पानी नहीं आ रहा है। दिल्ली जल बोर्ड ने कहा है कि वे वाटर टैंकर भेज देंगे, लेकिन कोई ऐक्शन नहीं लिया गया। पानी की आपूर्ति कम प्रेशर और दूषित है। कृपया इसका समाधान करें क्योंकि इससे भारत के राजनयिक मिशन में काम प्रभावित हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button