ऑनलाइन रमी गेम में पैसे हार गया था पुलिसकर्मी, दोस्त के घर गया और उसकी बीवी के चुरा लिए गहने; गिरफ्तार

 कोच्चि
 
केरल के कोच्चि में पुलिसकर्मी को अपने दोस्त के घर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान कोच्चि सिटी पुलिस के एआर कैंप में तैनात ऑफिसर अमल देव के तौर पर हुई है। देव पर अपने बचपन के दोस्त निबिन की बीवी के सोने के गहने चुराने का आरोप है। रिपोर्ट के मुताबिक, निबिन की पत्नी ने ये गहने अपने बेडरूम की अलमारी के अंदर रखा गया था। आरोपी अमल देव अपने दोस्त से मिलने के बहाने उसके कमरे में दाखिल हुआ था। चोरी की इस वारदात को 13 अक्टूबर को अंजाम दिया गया। देव अलाप्पुझा जिले के अरूर का रहने वाला है, जबकि निबिन नजारक्कल इलाके में रहता है।

ऑनलाइन रमी गेम खेलने की थी लत
एसएचओ राजन के अरमान ने बताया, 'देव को ऑनलाइन रमी गेम खेलने की लत थी। इस खेल में वह अपने काफी पैसे हार गया था। उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। इस बारे में और अधिका जानकारी जांच के बाद ही सामने आ पाएगी। शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों ही बचपन के दोस्त हैं।'

चोरी करने के बाद छुट्टी पर चला गया
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी अक्सर शिकायतकर्ता के घर जाता रहता था। गहरे चोरी होने के बाद निबिन और उसकी पत्नी को देव पर शक हुआ। जब हमने इस मामले में पूछताछ शुरू की तो धीरे-धीरे सच्चाई सामने आ गई। देव में चोरी करने की बात स्वीकार कर ली। इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह कुछ दिनों की छुट्टी पर चला गया था।

 

Related Articles

Back to top button