50,000 के सिक्के लेकर गाड़ी खरीदने शोरूम पहुंचा युवक,कर्मचारियों ने पकड़ा अपना सिर

रुद्रपुर
    
एक कहावत है कि बूंद-बूंद से ही घड़ा भरता है. बचपन से हमें भी माता-पिता ने गुल्लक के ज़रिए सिक्के इकट्ठे करने और बचत की सीख दी थी. इस सीख का एक युवक पर ऐसा असर पड़ा कि उसने सिक्कों का ऐसी जमा पूंजी बनाई की उसी के बल पर दुपहिया खरीदने चल पड़ा. और फिर जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते. वीडियो देख आप अपना सिर पकड़ लेंगे.

मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर का है. जुपिटर खरीदने का सपना लिए एक युवक बाइक शोरूम पहुंचा तो लोग दंग रह गए. उसने 50 हज़ार रुपए 10-10 के सिक्कों में अदा किए. जिसे गिनने में शोरूम कर्मचारी की हालत खस्ता हो गई. लेकिन बड़े धैर्य से कर्मचारी ने युवक की जमा पूंजी को गिनता दिखाई दिया. इसी दौरान किसी ने इस शानदार मौके का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया. आप भी 50 हज़ार के सिक्कों से शॉपिंग होते देख हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे.

50,000 के सिक्के लेकर स्कूटी खरीदने पहुंचा शख्स
वायरल वीडियो में एक शख्स तसल्ली से कुर्सी पर बैठा दिखाई दे रहा है तो वहीं सामने के टेबल पर सिक्कों का अंबार लगाकर उसे गिनता एक आइकार्ड धारी नज़र आ रहा है. वीडियो रुद्रपुर के मम्मी टीवी एस जुपिटर स्कूटर शोरूम का है जहां एक शख्स बाइक खरीदने के लिए 50 हज़ार रुपया का भुगतान के लिए 10-10 रुपए के सिक्के लेकर पहुंचा तो शोरूम कर्मचारियों ने भी अपना सिर पकड़ लिया. लेकिन स्टाफ ने युवक की जुपिटर को लेकर ख्वाहिश और मेहनत से इकट्ठा की गई इस रकम का सम्मान किया. और तसल्ली से उन सिक्कों का गिनने बैठ गए.

पहले भी सिक्के भरकर स्कूटर और BMW की हो चुकी है खरीददारी
ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी शख्स ने सिक्के भरकर हज़ारों लाखों की खरीदादरी का प्लान अंजाम दिया हो. पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है. एक बार में आसाम में एक शख्स अपनी सेविंग्स से बोरी भरकर सिक्के लेकर स्कूटर खरीदने पहुंचा था. जहां तीन-तीन लोग बोरी को उठाते दिखे थे. एक बार तो इससे भी ज्यादा हद तब हो गई थी जब चीन के टोंगरेन नाम के शहर में एक शख्स सपनों की BMW कार खरीदने के लिए ट्रक भर कर 900 किलो सिक्कों के साथ शोरूम पहुंचा था. उन सिक्कों को गिनने के लिए शोरूम वालों को बैंक कर्मचारियों को बुलाना पड़ा था.

Related Articles

Back to top button