बेंगलुरु के स्कूलों को ई-मेल पर मिली बम से उड़ाने की धमकी

बेंगलुरु
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बड़े हमले की आशंका है। खबर है कि शहर के कई स्कूलों को शुक्रवार सुबह धमकी भरा ई-मेल पहुंचा है, जिसमें बम लगाए जाने की बात कही गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। वहीं, कई स्थानों पर बॉम्ब स्क्वॉड को तैनात किया गया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने शहर का दौरा किया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बेंगलुरु शहर के कई स्कूलों को एक धमकी भरा मेल मिला है। इसमें कहा गया है कि 'बेहद शक्तिशाली बम' स्कूल में लगा दिया गया है। बेंगलुरु पुलिस ने जानकारी दी है कि शहर के कई स्कूलों को इस तरह का मेल मिला है। इन विद्यालयों में तलाशी जारी है। इसके अलावा जांच में बॉम्ब स्क्वॉड की भी मदद ली जा रही है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, मेल में लिखा है, 'एक बहुत ही शक्तिशाली बम आपके स्कूल में लगाया गया है। सावधान हो जाएं, यह मजाक नहीं है, एक बहुत ही ताकतवर बम आपके स्कूल में प्लांट किया गया है, तत्काल पुलिस को सूचित करें, आपके समेत सैकड़ों जिंदगियों को भुगतना पड़ सकता है, देर मत करो, अब सब आपके हाथों में है।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पब्लिक स्कूल, गोपालन इंटरनेशनल, न्यू एकेडमी स्कूल, सेंट विंसेंट पॉल स्कूल, इंडियन पब्लिक स्कूल और एबेनेजर इंटरनेशनल स्कूल को सुबह 10.15 से लेकर 11 बजे के बीच धमकी भरे ई-मेल मिले हैं। फिलहाल, पुलिस मेल की सच्चाई पता चलाने के लिए विस्तृत जांच कर रही है। खास बात है कि ये ई-मेल अलग-अलग समय और अलग-अलग IDs से भेजे गए थे।

 

Related Articles

Back to top button