अस्पताल को उड़ाने और अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली
एक अज्ञात शख्स ने बुधवार को दक्षिण मुंबई में स्थित सर एचएन रिलायंस अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर कॉल करके धमकी दी। इस शख्स ने अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी। इसके अलावा मुकेश अंबानी और उनके परिवार को भी धमकी देने की बात सामने आई है। इस धमकी के बाद अस्पताल और अंबानी परिवार के घर एंटीलिया के बाहर सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है। बीते दो महीनों में यह दूसरा मौका है, जब अंबानी परिवार को धमकी मिली है। पुलिस के मुताबिक दोपहर करीब 1 बजे अस्पताल में एक अज्ञात शख्स की कॉल आई, जिसमें धमकी दी गई है।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस नीलोत्पल ने बताया कि कॉल करने वाले शख्स ने अंबानी परिवार के कुछ लोगों का नाम लेकर भी धमकी दी। इस मामले में डीबी मार्ग पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी किस नंबर से कॉल किया था और उसकी पहचान किया था। एक बार यह जानकारी मिलने के बाद आरोपी शख्स की धरपकड़ के प्रयास तेज किए जाएंगे।

इसी साल अगस्त में ही एक 56 वर्षीय ज्वेलर को गिरफ्तार किया गया था। उस पर भी मुकेश अंबानी के परिवार को धमकी देने का आरोप लगा था। उसने मुकेश अंबानी को भी जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी की पहचान विष्णु विधु भौमिक के नाम से हुई थी। उसने 9 बार अस्पताल में कॉल करके धमकी दी थी। इसमें से ही एक कॉल में उसने कहा था कि उसका नाम अफजल गुरु है और वह अगले तीन घंटों में कुछ भी कर सकता है।

 

Related Articles

Back to top button