धनतेरस की बिक्री कर घर जा रहे दुकानदार से तीन युवकों ने छीनी स्कूटी, डिग्गी में थे एक लाख रुपये

बहादुरगढ़
बहादुरगढ़ शहर में स्ट्रीट लाइट खराब होने का खामियाजा एक दुकानदार काे भुगतना पड़ा। गली में अंधेरे का फायदा उठाकर तीन युवकों ने धनतेरस की बिक्री करके घर जा रहे करियाना दुकानदार के साथ पहले तो मारपीट की और फिर पिस्तौल के बल पर स्कूटी छीन ली। उसकी डिग्गी में दिनभर की बिक्री के एक लाख रुपये रखे थे। युवक वे भी लूट ले गए। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कार्यालय के पास यह घटना हुई है। तीनों में से एक युवक मुंह पर मास्क लगाए हुए थे। वारदात के बाद एक युवक स्कूटी लेकर तथा दो युवक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार ने इसकी शिकायत लाइनपार थाना पुलिस काे दी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अग्रवाल कालोनी में जैन मंदिर के पीछे वाली गली निवासी शिव शंकर बंसल ने बताया कि उसने रेलवे रोड पर विश्वकर्मा चौक पर जय शंकर करियाना स्टोर के नाम से दुकान कर रखी है। शनिवार रात को करीब पौने दस बजे दुकान बंद करके घर जा रहा था। दिनभर की बिक्री के करीब एक लाख रुपये प्लास्टिक की थैली में डालकर उसने अपनी स्कूटी एचआर-13जे-5821 की डिग्गी में रख लिए। जब वह खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के पास जैसे ही अग्रवाल कालोनी की तरफ मुड़ा तो वहां गली के कोने में अधेरा था। यहां पर दो युवक खड़े थे।

उन्होंने उसे रोक लिया और उनमें से एक युवक ने अपनी जेब से पिस्तौल निकालकर उस पर तान दी। इसी बीच एक नकाबपाेश युवक बाइक लेकर आया। तीनों युवक एकदम उससे लिपट गए और उसके साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने उसे धक्का देकर गिरा दिया और स्कूटी छीन ली। उनमें से युवक स्कूटी लेकर तथा दो अन्य युवक बाइक पर बैठकर एचएनजी कंपनी की ओर फरार हो गए।

उसने आरोपितों का पीछा भी किया लेकिन बाइक व स्कूटी पर होने की वजह से वे तुरंत उसकी आंखों से ओझल हो गए। बाद में उसने इसकी शिकायत थाना लाइनपार पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसने इसकी शिकायत दी। दुकानदार ने बताया कि गली में अंधेरा होने की वजह से वह उन्हें पहचान नहीं सका। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button