Uttarkashi Rescue Operation: टनल से बाहर निकला पहला श्रमिक, अभी 40 बचे

Uttarakhand Tunnel Collapse LIVE Updates: 17वें दिन उत्तरकाशी टनल हादसे में बड़ी सफलता मिली है। आखिरकार टनल में फंसे 41 मजदूरों को सही सलामत बाहर निकालने का काम आखिरी पड़ाव पर है।

Uttarakhand Tunnel Collapse LIVE Updates: उत्तरकाशी. 17वें दिन उत्तरकाशी टनल हादसे में बड़ी सफलता मिली है। आखिरकार टनल में फंसे 41 मजदूरों को सही सलामत बाहर निकालने का काम आखिरी पड़ाव पर है। मंगलवार को सुरंग में ब्रेकथ्रू हुआ और स्केप टनल के जरिए मजदूरों को बाहर निकालने के लिए स्केप टनल बन गई है…

उत्तरकाशी पहले श्रमिकों का सुरंग के भीतर ही होगा स्वास्थ्य परीक्षण। दरअसल, सुरंग के भीतर जहां श्रमिक फंसे हुए थे, वहां का तापमान लगभग 30 से 35 डिग्री पर है, जबकि सुरंग के बाहर सिलक्यारा का वर्तमान तापमान 10 डिग्री के आसपास है। चूंकि, श्रमिक 17 दिन तक 30 से 35 डिग्री तापमान में रहे हैं, ऐसे में उन्हें एकदम से बाहर 10 डिग्री तापमान में नहीं लाया जाएगा।

पहला श्रमिक आया बाहर

सिलक्यारा सुरंग हादसे में आज बड़ी सफलता मिली है। हादसे के 17वें दिन रेस्क्यू ऑपरेशन सफल रहा और मजदूर धीरे-धीरे बाहर आने लगे हैं। सुरंग में ब्रेकथ्रू के साथ ही टनल से पहला श्रमिक बाहर आ गया है।

Also Read: Shivpuri News: बसपा प्रत्याशी ने ट्रक चालक को पीटा, Video Viral

सुरंग में हुआ ब्रेकथ्रू, अंदर पहुंची एंबुलेंस

उत्तरकाशी टनल हादसे में 17वें दिन बड़ी सफलता मिली है। आखिरकार टनल में फंसे 41 मजदूरों को बचाने के लिए जारी रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो गया है। सुरंग में ब्रेकथ्रू हो गया है और मजदूरों को निकालने के लिए स्केप टनल बनाई जा रही है। सुरंग के अंदर एंबुलेंस, गद्दे और स्ट्रेचर ले जाया गया है।

Chhattisgarh Budget 2024-25: 1.30 लाख करोड़ से अधिक का होगा बजट, तैयारियां शुरू

Show More

Related Articles

Back to top button