आरोपित छात्रा को ब्लैकमेल करने वाला युवक हिरासत में, 33 वीडियो मिलने की चर्चाएं!

चंडीगढ़
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हास्टल में वीडियो बनाए जाने के मामले में एक और युवक की एंट्री हुई है। मामले में अब तक छात्रा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस द्वारा बनाई गई एसआइटी ने एक और युवक को भी हिरासत में लिया गया है। यह युवक छात्रा को ब्लैकमेल करता था।  सूत्रों के मुताबिक यह युवक यूनिवर्सिटी का ही छात्र है। उससे 33 वीडियो मिलने की चर्चाएं हैं। हालांकि पुलिस ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है। इस मामले गठित एसआइटी को एडीजीपी गुरप्रीत दयो लीड कर रही हैं।

उधर, बताया जा रहा है कि इस मामले में गर्ल्स स्टूडेंट को मोबाइल नंबरों पर अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे मैसेज भी आ रहे हैं। मैसेज भेजने वाली युवती ने चैट में लिखा है कि ‘उसको जेल से निकलवाओ मेरी फ्रैंड को दो दिन में, वरना वेट एंड वाच। तुम्हारा वीडियो भी है मेरे पास।'' इस पर छात्रा ने कहा कि कौन सी वीडियो वायरल करने की बात कर रही है। छात्रा ने जवाब में कहा कि वह पुलिस को इसकी शिकायत देगी और उसे भी उसकी सहेली के साथ जेल में रहना पड़ेगा तो युवती ने अपनी चैट डिलीट कर ली, लेकिन छात्रा ने उस चैट का स्क्रीन शाट खींच लिया। इस तरह के मैसेज अन्य छात्राओं को भी आ रहे हैं।

गुजरात, मुंबई से जुड़े तार
आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लेने के दौरान पुलिस ने कहा कि वीडियो मामले में मोबाइल फोन पर बाहरी स्टेट गुजरात व मुंबई से भी फोन काल्स आई हैं। उनका इनसे क्या कनेक्शन है इस संबंध में पूछताछ करनी है। वहीं अदालत में यह भी तर्क दिया गया है इस मामले में एक चौथा शख्स भी है जो कि युवती को ब्लैकमेल कर रहा था, उसे गिरफ्तार करना बाकी है। आज युवक को गिरफ्तार किए जाने की चर्चा है।

Related Articles

Back to top button