Friday, October 23rd, 2020
Close X

बेगूसराय में डबल मर्डर: गुटखा और रंगदारी नहीं देने पर पान दुकानदार समेत 2 की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय 
बिहार के बेगूसराय जिले में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए शहर में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। नगर थाना क्षेत्र के हरहर महादेव चौक पर चार की संख्या में आए बदमाशों ने गुरुवार की रात दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतकों की पहचान पान दुकानदार नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव वार्ड-7 निवासी सहदेव सिंह के पुत्र विकास उर्फ मुंशी एवं नगर थाना क्षेत्र के नागदह निवासी रामाशीष महतो के पुत्र रोशन कुमार के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि विकास उर्फ मुंशी अपने पान दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर चार बदमाश पान दुकान पर पहुंचे और रंगदारी में रुपया और जबरन गुटखा मांगने लगा। विकास के मना करने पर अपराधियों ने विकास उर्फ मुंशी से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान नागदह निवासी रौशन विकास उर्फ मुंशी को बचाने आया। बदमाशों ने इसके बाद दोनों को गोली मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए

स्थानीयलोगों की मदद से दोनों को निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबाड़ी कर दहशत फैला दी। इसके बाद वहां से भाग गए। घटना के बाद लोगों में अफरातफरी मच गई।

मृतक विकास के भाई अमित कुमार ने बताया कि बदमाश अक्सर उसकी दुकान पर आकर उधार में सामान मांगते थे। पहले का भी बकाया था। बदमाश रंगदारी करते थे। गुरुवार की रात भी यही घटना हुई। विरोध करने पर उसके भाई और उसे बचाने आए रौशन को गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार खोखा बरामद किया। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। घटना को लेकर लोग दहशत में हैं। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहे थे।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 10 =

पाठको की राय