Thursday, October 29th, 2020
Close X

ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहक 12 हजार से कम में ब्खरीद सकते हैं रैंडेड स्मार्ट टीवी


ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon और Flipkart पर साल की सबसे 'बड़ी' सेल चल रही है। फ्लिपकार्ट पर 16 अक्टूबर से Big Billion Days सेल और ऐमजॉन पर 17 अक्टूबर से Great Indian Festival सेल शुरू हुई है। इन दोनों ही सेल में कई अन्य प्रॉडक्ट्स के साथ स्मार्ट टीवी पर भी तगड़ी छूट मिल रही है। ऐसे में अगर आप कम से कम कीमत में स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सबसे बढ़िया समय रहेगा। आईए जानते हैं सेल के दौरान 12 हजार रुपये से कम कीमत में मिलने वाले ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी के बारे में


Realme 32 इंच एलईडी स्मार्ट टीवी (Flipkart पर)
रियलमी के 32 इंच एलईडी स्मार्ट टीवी की कीमत फ्लिपकार्ट से में 11,499 रुपये है। यह एक ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी है जिसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम विडियो, डिज्नी + हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिलते हैं। शानदार साउंड के लिए इसमें 24 W के स्पीकर्स मिलते हैं।

Thomson 9A Series स्मार्ट टीवी (Flipkart पर)
यह एचडी डिस्प्ले वाला एलईडी स्मार्ट टीवी है, जो सेल में 10,499 रुपये में मिल रहा है। टीवी में 32 इंच का LED डिस्प्ले, क्वाड कोर प्रोसेसर और 24 W के स्पीकर्स मिलते हैं। टीवी में गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट का सपॉर्ट मिलता है। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

Kodak 32 इंच स्मार्ट टीवी (Amazon पर)
Kodak के 32 इंच के स्मार्ट टीवी को ऐमजॉन सेल में 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह एक ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी है जिसमें वॉइस सर्च का फीचर, गूगल प्ले और प्राइम विडियो ऐप और क्रोम कास्ट सपॉर्ट मिलता है। इसमें 24W के स्पीकर्स, 1 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है।


TCL 32 इंच स्मार्ट टीवी (Amazon पर)
टीसीएल के 32 इंच स्मार्ट टीवी को ऐमजॉन सेल में 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। टीवी में दिया गया 32 इंच का डिस्प्ले HDR 10 सपॉर्ट करता है। ऐंड्रॉयड 8 पर काम करने वाले इस टीवी में वॉइस सर्च का फीचर, गूगल प्ले और प्राइम विडियो जैसे ऐप और क्रोम कास्ट सपॉर्ट मिलता है।


eAirtec 32 इंच स्मार्ट टीवी (Amazon पर)
eAirtec के 32 इंच स्मार्ट टीवी को ऐमजॉन सेल में 9,899 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस ऐंड्रॉयड टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम विडियो, फेसबुक और यूट्यूब जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिलते हैं। टीवी में 20W के स्पीकर्स, 1 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

Source : Agency

आपकी राय

7 + 10 =

पाठको की राय