Tuesday, January 19th, 2021
Close X

28 नवंबर से शुरू हो रहा 'इंडियन आइडल 12'


'इंडियन आइडल' अपने 12वें सीजन के साथ एक बार फिर टीवी पर दस्तक दे रहा है। 'इंडियन आइडल 12' 28 नवंबर से शुरू हो रहा है। हाल ही शादी के बंधन में बंधी नेहा कक्कड़ भी शो की शूटिंग पर वापसी कर चुकी हैं।

हर बार की तरह इस नए सीजन में अलग-अलग शहरों और क्षेत्रों से आए लोग अपने सिंगिंग हुनर से सभी को हैरान करने वाले हैं। जारी किए गए प्रोमोज़ में भी कुछ कंटेस्टेंट्स और उनकी सिंगिंग की।

इस बार 'इंडियन आइडल 12' में एक ऐसा कंटेस्टेंट पहुंचने वाला है, जिसकी आवाज ने जज-नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी का दिल जीत लिया। लेकिन वो उस वक्त हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि वह कंटेस्टेंट इंडियन आइडल के सेट पर झाड़ू-पोछा करता है।


विशाल ददलानी ने उस कंटेस्टेंट की तारीफ की और नेहा कक्कड़ व हिमेश रेशमिया ने तालिया बजाईं। वहीं नेहा कक्कड़ हाल ही अपने हनीमून से लौटीं और शो की शूटिंग कर दी। शादी के बाद काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में नेहा कक्कड़ ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा था, 'बेशक मेरी लाइफ पहले से ही बहुत खूबसूरत थी। मैं भगवान की बहुत शुक्रगुजार हूं। भगवान की ही नहीं बल्कि उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं, जिनसे मैं मिली। आप सभी लोगों ने मुझे बहुत प्यार और सपॉर्ट दिया है। लेकिन आपकी जिंदगी तब और खूबसूरत बन जाती है जब आपका पार्टनर एक खूबसूरत इंसान, सपॉर्ट करने वाला और समझने वाला हो। रोहू (रोहनप्रीत सिंह) ऐसे ही हैं। मैं बहुत खुश हूं और उम्मीद करती हूं कि माता रानी और वाहेगुरू हमें ऐसे ही हमेशा साथ खुश रखें।'

Source : Agency

आपकी राय

1 + 13 =

पाठको की राय