Wednesday, January 27th, 2021
Close X

दिल्ली: बेकाबू हो रहा कोरोना, लगातार पांचवे दिन 100 से ज्यादा मौतें

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को भी दिल्ली में 6,224 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 109 लोगों की जान चली गई। दिल्ली में कोरोना की हालत अभी भी सुधर नहीं रहे। मंगलवार को 60 हजार से ज्यादा लोगों की जांच की गई। वहीं 4943 मरीज ठीक होकर घर लौट गए।

दिल्ली में हालत गंभीर
दिल्ली में लगातार चौथे दिन कोविड-19 से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 109 लोगों की मौत हुई है जबकि 6,224 नए मामले सामने आए हैं। पिछले लगातार दो दिनों से 121 लोगों की मौत हो रही थी। दिल्ली में हालत ये हो गई है कि कब्रिस्तान में शवदाह की जगह नहीं बच रही है।

एम्स के डायरेक्टर का बयान
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने कहा है कि कोविड-19 से निपटने के लिए एक टीम की तरह काम करना होगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक संक्रमित मामले के संपर्कों को ढूंढकर उन्हें समय पर चिकित्सा सुविधा मुहैया करानी है। उन्होंने कहा, ‘हमें इस कार्य को गंभीरता के साथ करना है ताकि इस महामारी को रोकने में हम सफल हों।’

कब्रिस्तान फुल
राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों की मौत की घटनाएं बढ़ने के बीच आईटीओ के करीब स्थित दिल्ली के सबसे बड़े कब्रिस्तान में अब शवों को दफनाने की जगह कम पड़ रही है, क्योंकि कोविड-19 से मरने वाले एनसीआर के अन्य क्षेत्रों के मरीजों को भी यहीं दफनाया जा रहा है। इसका प्रबंधन करने वाले एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 3 =

पाठको की राय