Saturday, March 6th, 2021
Close X

आज भी बेहद खूबसूरत और दिलकश नजर आती हैं हॉलिवुड हसीनाएं


हॉलिवुड फिल्मों और सिलेब्स के फैन्स पूरी दुनिया में हैं। हॉलिवुड की कुछ हसीनाएं पिछले कई दशक से छाई हुई हैं और इन पर उम्र हावी नहीं होती दिख रही है। इनका जलवा सोशल मीडिया पर देखते ही बनता है और आज भी इनके फोटोज और वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। यहां देखें कौन-कौन सी हॉलिवुड हसीनाएं दे रही हैं अपनी उम्र को मात।

51 की उम्र में भी कमाल हैं जेनिफर लोपेज
सिंगर और ऐक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अब 51 साल पार कर चुकी हैं लेकिन फिर भी वह अभी भी उतनी ही जवान और हसीन दिखती हैं जितनी अब से 20 साल पहले दिखती थीं। हाल में जेनिफर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह न्यूड दिखाई दे रही हैं।

मडोना का जलवा है कायम
अमेरिकन सिंगर मडोना अभी 62 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनका जलवा आज तक कायम है। उन्हें देखकर कोई कह ही नहीं सकता है कि उनकी इतनी उम्र हो चुकी है। मडोना अभी 26 साल के अपने बॉयफ्रेंड आलामलिक विलियम्स को डेट कर रही हैं।

दुनियाभर में हैं किम कार्दशियन के फैन
अमेरिकन रिऐलिटी टीवी स्टार और सोशलाइट किम कार्दशियन 40 बसंत देख चुकी हैं। 4 बच्चों की मां किम कार्दशियन ने खुद को इतना मेंटेन कर रखा है कि कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। हाल में किम अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं।

केट विंसलेट की खूबसूरती है बरकरार
इंग्लिश ऐक्ट्रेस केट विंसलेट सुपरहिट फिल्म 'टाइटैनिक' के बाद दुनियाभर में मशहूर हो गईं। हॉलिवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं केट इस समय 45 साल की हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी पहले जैसी ही बरकरार है।

निकोल किडमैन के हैं करोड़ों दीवाने
ऑस्ट्रेलियन ऐक्ट्रेस निकोल किडमैन के आज भी करोड़ों दीवाने हैं। निकोल अब 53 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती पर उम्र बिल्कुल भी हावी नहीं हुई है। निकोल किडमैन 4 बच्चों की मां हैं। उन्होंने पहले टॉम क्रू़ज से शादी की थी। बाद में उन्होंने तलाक लेकर 2006 में कीथ अर्बन से शादी कर ली।

जवां दिलों की धड़कन हैं शकीरा
कोलंबियन सिंगर शकीरा को दुनिया में कौन नहीं जानता है। शकीरा के गानों और बेली डांस के दुनियाभर में दीवाने हैं। शकीरा की उम्र अब 43 साल हो चुकी है लेकिन आज भी वह 23 साल जैसी जवान और खूबसूरत दिखाई देती हैं।

Source : Agency

आपकी राय

12 + 7 =

पाठको की राय