Tuesday, April 13th, 2021
Close X

बिहार के मुजफ्फरपुर में व्यवसायी का 12 साल का बेटा कोचिंग से लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

मुजफ्फरपुर। 
बिहार के मुजफ्फरपुर में व्यवासायी का 12 साल का बेटा कोचिंग से लापता हो गया। वह बहन के साथ सदर थाने के अलकापुरी स्थित कोचिंग गया था। इसके बाद घर नहीं लौटा। परिजनों ने काफी खोजबीन की। पता नहीं लगने पर सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें अपहरण की आशंका जतायी है। बंदरा प्रखंड के पीयर थाने के तेपरी गांव निवासी व्यवसायी अविनाश चंद्र का 12 वर्षीय पुत्र बलवीर चंद्र उर्फ वीर गायब होने के पीछे परिचित पर शक जताया गया है। 

पुलिस को दिए आवेदन में बताया गया है कि वीर पांचवीं कक्षा में पढ़ता है। वर्तमान में वह बहन और मां के साथ सदर थाने के सुभाष नगर रोड नंबर आठ में रहता है। उसके पिता गांव में रहकर व्यवसाय करते हैं। बुधवार को कोचिंग क्लास में बहन पढ़ने लगी। वहां पर कोचिंग के हॉस्टल के छात्रों के साथ वीर खेलने लगा। खेलने के दौरान ही वह अचानक से गायब हो गया। कोचिंग क्लास खत्म होने पर बहन उसे खोजने लगी, लेकिन वह नहीं मिला। घर लौटकर परिजनों को जानकारी दी। 

सीतामढ़ी के परिचित से हुआ था विवाद:
वीर के गायब होने के बाद परिजन कोचिंग पहुंचे। हॉस्टल में रहने वाले छात्रों से पूछताछ की। छात्रों ने बताया कि खेलने के बीच में ही वह गायब हो गया। उसे किसी ने नहीं देखा। परिजनों ने बताया कि चार माह पूर्व सीतामढ़ी के एक परिचित से विवाद हुआ था। इतने दिनों तक उसने एक बार भी हाल-चाल नहीं पूछा, लेकिन वीर के गायब होने के बाद आधे घंटे बाद उसका फोन आया और हाल-चाल पूछने लगा। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि छानबीन की जा रही है। बच्चे के परिजन ने सीतामढ़ी के अपने एक परिचित पर शक जाहिर किया है।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 5 =

पाठको की राय